Wednesday , November 22 2017
Breaking News

अगर आप 106 मिनट तक सेक्‍स नहीं कर सकते इसे जरूर पढ़ लें

शादी से पहले या शादी के बाद हर इंसान कभी न कभी सेक्स जरूर करता है, लेकिन अगर सेक्स के दौरान आपका पार्टनर संतुष्ट नहीं हुआ तो आपका सेक्स करना बेकार। यही वजह है कि लोगों के मन में यह प्रश्न हमेशा रहता है कि अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए कम से कम सेक्स में कितना समय व्यतीत करना चाहिए।

यह भी पढ़ें :- सावधान! अगर आपने भी बना लिया है ब्‍वॉयफ्रैंड तो अब ऐसे बदलेगा आपका फिगर

अगर आप भी कुछ ऐसे ही सवालों से घिरे नजर आ रहे हैं तो आज हम आपके इस समस्या को भी हल कर देते हैं। दरअसल लोगों के मन में (खासकर महिलाओं में) सेक्स को लेकर बहुत झिझक होती है जिसकी वजह से व अपने पार्टनर से भी खुल के बात नहीं कर पाती है। वहीं लोग ये भी सोचते हैं कि ज्यादा देर तक सेक्स करने से कई तरह की शारीरिक परेशानियां बढ़ जाती हैं। लेकिन असल में ऐसा नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि सेक्स में कितना समय व्यतीत करना चाहिए।

यह भी पढ़ें :- जिंदगी के मजे बदल देगा ये ड्रिंक, एक बार सेक्‍स करने से पहले पीकर देखिए

हाल ही में कई महिलाओं से इस बारे में बातचीत की गई तो कई आश्चर्य जनक खुलासे सामने आए। सर्वे में महिलाओं से पूछा गया कि वो सेक्स में कितना समय व्यतीत करती हैं? तो इस पर अधिकतर महिलाओं का कहना था कि वे आमतौर पर पांच से नौ मिनट तक फॉरप्ले में व्यतीत करती हैं और 10 से 14 मिनट सेक्स के दौरान।

यह भी पढ़ें :- इस उपाय के बाद रात में बिस्‍तर पर अपनी स्‍पीड से आप भी हो जाएंगे परेशान

वहीं एक रिसर्च में ये खुलासा हुआ था कि महिलाओं के लिए सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनट व्यतीत करना एक आम बात है, जिसमें एक बड़ा वक्त फॉरप्ले में गुजरता है। हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तविकता कुछ और ही है।

अब सोचने की बात यह है कि क्या आप 106 मिनट तक सेक्स कर सकते हैं? क्या सेक्स के दौरान और फॉरप्ले के दौरान आप संतुष्ट हो पाते हैं? यदि इसका जवाब ना है तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है और जरूरत है अपनी सेक्स लाइफ को रिचार्ज करने की। साथ ही अपने पार्टनर को अधिक से अधिक समय देने की।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *