Sunday , June 16 2019

अब ओला प्ले से अपनी राईड को बनाए और भी मनोरंजक

download (16)नई दिल्ली। परिवहन मोबाइल एप ओला ने घोषणा की कि राईडशेयरिंग के लिए पेश किया गया इसका कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म ओला प्ले अब ओला के सभी उपभोक्ताओं के लिए बुकिंग हेतु उपलब्ध होगा। अब तक यह सेवा केवल ओला सलेक्ट उपभोक्ताओं के लिए ही उपलब्ध थी। पिछले साल नवम्बर में ओला ने प्रीमियम मेंबरशिप सर्विस ओला सलेक्ट के लिए ओला प्ले की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें :- वर्जीनिया में पहली बार भारतीय मूल के न्यायाधीश बने रुपेन आर.शाह

ओला ने एक बयान जारी कर कहा कि पिछले सालों के दौरान ओला ने अपने उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरी करने तथा कीमत, भुगतान एवं मूल्यवर्धित सेवाओं सम्बन्धी विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए कई इनोवेशन्स पेश किए हैं। चुनिंदा उपभोक्ताओं के लिए ‘प्राइम प्ले’ कैटेगरी की शुरुआत के बाद हजारों नए उपभोक्ता इसके साथ जुड़े हैं, जिसके चलते उपभोक्ताओं की संख्या में तकरीबन तीन गुना बढ़ोतरी हुई है। उपभोक्ताओं को राईड के दौरान बेहद निजी अनुभव उपलब्ध कराने के अलावा ओला प्ले अपने विभिन्न साझेदारों जैसे एप्पल म्युजिक, सोनी लिव, एआईबी, टीवीएफ, ऑडियो कम्पास एवं फाइन्ड के माध्यम से उन्हें उच्च गुणवत्ता का इन्टरैक्टिव अनुभव प्रदान करता है।

 यह भी पढ़ें :- ट्रंप के शपथ ग्रहण से पहले पुलिस और प्रदर्शनकारियों में फिर हुई झड़प

ओला प्ले के प्रमुख अंकित जैन ने कहा, “ओला प्ले के साथ हम उपभोक्ताओं को उनकी अपनी कार से भी बेहतर अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। राईडशेयरिंग की इस दुनिया में ड्राइवर और राइडर दोनों ही उपभोक्ता हैं। ऐसे में प्ले ने अनूठे तरीके से उन दोनों की जरूरतें पूरी की है। ओला सलेक्ट के उपभोक्ताओं से हमें शानदार प्रतिक्रिया मिली है; वर्तमान में बहुत बड़ी संख्या में ऐसे उपयोगकर्ता है, जो प्राइम प्ले राईड के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। ओला सलेक्ट के उपभोक्ता इस प्लेटफॉर्म के संरक्षक बने रहेंगे, हमें विश्वास है कि ओला के सभी उपभोक्ताओं के लिए प्राइम प्ले की शुरुआत भारत में परिवहन पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगी।”

यह भी पढ़ें :- पहले गवाई सीरीज और अब इंग्लैंड को देना होगा जुर्माना

ओला प्ले वर्तमान में बेंगलुरू, मुम्बई और दिल्ली में उपलब्ध है तथा मार्च 2017 तक ओला प्राइम वाहनों की संख्या 50,000 से ज्यादा हो जाएगी।

loading...