Monday , June 24 2019

अब ‘डकैत’ बन गए सुशांत सिंह राजपूत, आपको भी डरा देगा ये नया लुक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत साल 2018 में अपनी कई फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं। सुशांत इन दिनों हर तरह के किरदार को निभाने का प्रयास कर रहे हैं और इसी क्रम में अब वह हमें एक डकैत की भूमिका में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर सुशांत के डकैत वाले लुक की एक तस्वीर शेयर की है।

Also Read : अर्शी खान का नया वीडियो वायरल, अगर ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

तरण आदर्श ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि यह सुशांत की आगामी फिल्म ‘सोनचिरईया’ का पहला लुक है। तरण ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत एक नए सफर के लिए तैयार हैं। देखिए अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘सोनचिरईया’ से उनका फर्स्ट लुक। सुशांत सिंह ने भी यह तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर की है लेकिन उन्होंने कई अलग-अलग लोगों को टैग करते हुए उन्होंने सिर्फ फिल्म के नाम का जिक्र किया है।

Also Read : बाहुबली एक्ट्रेस के साथ इस शख्‍स ने की बदसलूकी, पहुंच गया सलाखों के पीछे

बता दें, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं।

Also Read : आ रहा है सबसे बड़ा सुपरहीरो, फरवरी की इस तारीख को होगी ब्लॉकबस्टर एंट्री

फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत मेन रोल में नजर आएंगे। केदारनाथ एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी को भी दिखेगी, सुशांत सिंह राजपूत को बाढ़ के समय सारा अली खान से प्यार हो जाएगा।

loading...