Tuesday , September 17 2019

अब श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस ने की ये ‘गंदी’ हरकत, आपको भी देखकर आ जाएगा गुस्‍सा

मुंबई। अपने दमदार अभिनय से देश और दुनिया को दीवाना बनाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 54 वर्ष की थीं। वह पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई थीं। उनके अचानक निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। श्रीदेवी के अचानक चले जाने पर लोग ट्वीट कर दु:ख जता रहे हैं। पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने भी ट्वीट कर दुख जताया। वहीं, इसी बीच श्रीदेवी की मौत को लेकर कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल @INCIndia से किया गया एक ट्वीट विवादों में आ गया है।

Also Read : नहीं रही बॉलीवुड की ये दिग्‍गज एक्‍ट्रेस, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

कांग्रेस का एक ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया। उन्होंने ट्वीट के लिए कांग्रेस को ट्रोल करते हुए मौत पर राजनीति न करने की नसीहत दी। दरअसल, कांग्रेस ने श्रीदेवी को 2013 में पद्मश्री मिलने पर पार्टी को श्रेय दिया। जिस पर यूजर्स भड़क उठे और इसे शर्मनाक बताने लगे।

कांग्रेस ने ट्वीट किया- “श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर हम बहुत दुखी हैं। एक बेहतरीन अभिनेत्री। अपने काम से हमेशा वो हमारे दिलों में रहेंगी। उनके प्रियजनों के लिए हमारी सबसे गहरी संवेदना है। उन्हें यूपीए सरकार के दौरान 2013 में ‘पद्मश्री’ से सम्मानित किया गया था। हालांकि, विवाद बढ़ने पर कांग्रेस ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके अलावा कांग्रेस ने और भी कई ट्वीट्स किए।

Also Read : आ गई तारीख, 2019 से ठीक पहले इस दिन होगा ये सबसे बड़ा चुनाव

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस को नसीहत देने लगें। गब्बर नामक ट्विटर यूजर्स ने लिखा-यह भी लिख दीजिए कि जब वो पैदा हुईं, तब नेहरू प्रधानमंत्री थे। शेफाली ने लिखा-हमें आश्चर्य कतई नहीं होगा, यदि इसमें लिख दिया जाए कि इंदिरा और राजीव गांधी के प्रधानमंत्रित्व काल में वो जीवित रहीं, मोदी के समय में निधऩ हो गया। सर रविंद्र जडेजा नामक हैंडल ने लिखा-क्या यह तरीका है श्रद्धांजलि देने का। कम से कम मौत पर तो राजनीति मत करिए।

Also Read : पीएनबी घोटाले पर पहली बार बोले पीएम मोदी, दे दिया बड़ा संकेत

दूसरी तरफ इस विवाद पर बीजेपी भी कूद आई – दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने कहा, ‘किसी की मौत पर तो कम से कम राजनीति मत करो।’ वहीं, एक अन्य यूजर ट्रोल लाल सलाम लिखते हैं, ‘कांग्रेस के अंदर आत्मसम्मान नहीं बचा है। इसलिए कांग्रेस जो करती है, उसे उसकी परवाह नहीं होती है। केवल राजनीति ही उनके अंदर बची है।’ एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि इस ट्वीट को तुरंत कांग्रेस पार्टी डिलीट करें।

loading...