Thursday , March 23 2017
Breaking News

अब सलमान का शिकार बने कबीर खान, ट्यूबलाइट से किया बाहर

19_10_2016-t_4मुंबई। दबंग सलमान खान और कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। पिछले कुछ दिनोंं से इस फिल्म को लेकर आये दिन कुछ न कुछ बवाल सुनने में आता है।

आपको बता दें कि सलमान फिल्म ट्यूबलाइट के क्लाइमेक्स से खुश नहींं हैंं। वह चाहते हैंं कि कबीर फिल्म के क्लाइमेक्स को फिर से शूट करें। लेकिन कबीर इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहींं हैंं। जिसके चलते लगता है कि इनकी अनबन से फिल्म को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें :शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम सोशल मीडिया पर हुए पॉपुलर

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट की कुछ तस्वीरेंं सामने आई हैंं। जिनको देखकर ऐसा लगता है कि सलमान और कबीर की दोस्ती और फिल्म में काफ़ी कुछ ठीक नहींं है। कुछ तस्वीरों को देख कर साफ़ पता चल रहा है कि अब ‘कबीर खान का प्रोडक्शन इस फिल्म का हिस्सा नहीं है और अब इसकी जगह ‘सलमान खान फिल्म्स’ ने ले ली है।

यह भी पढ़ें :पहली बार सैफ ने दिखाई अपने बेटे तैमूर की झलक

सबको पता है कि सलमान हमेशा से वही करते हैंं जो वो कहते हैंं। इसमें कोई शंका नहींं है। वह अपने गिले शिकवों को इतनी आसानी से नहींं भूलाते हैंं। फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान इन दिनों कबीर से काफी नाराज़ हैंं। इसलिए कबीर को सबक सिखाने के लिए सलमान ने उनका ही पत्ता कट कर दिया है। इस बात के चलते दोनों के बीच आई दरार के कारण वह अब एक दूसरे को नज़र अंदाज़ करने लगे हैंं। और सिर्फ इतना ही नहींं बल्कि‍ शूटिंग के चलते सलमान और कबीर में काफी लड़ाई भी हुई है।

यह भी पढ़ें :18 जनवरी को आएगा सलमान खान पर फैसला, हो सकती है सात साल की जेल

लेकिन सलमान इस मामले में खुलकर कुछ नहीं बोला हैं लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि वह अब आगे से कबीर के साथ काम नहींं करेंगे। अब देखना यह है कि ऐसे में सलमान का यह फैसला इनकी फिल्म को कितने घाटे या फायदे में डालता है। यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

About Shivangi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *