Wednesday , June 26 2019

अभी-अभी : नीतीश कुमार ने की भविष्यवाणी, 2019 में इस पार्टी की बनेगी बहुमत से सरकार

पटना। देश में लोकसभा चुनाव अगले साल होने हैं। सभी पार्टियां इसकी तैयारियों में अभी से जुट गई हैं। कांग्रेस इस बार मोदी ब्रांड से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसे लेकर कांग्रेस नेतृत्व में भी कई बदलाव किए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने ये भी साफ कर दिया है कि 2019 में मोदी के सामने राहुल गांधी ही उनका चेहरा होंगे। इसी बीच एनडीए के साथी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 2019 के चुनावों को लेकर भविष्यवाणी की है।

Also Read : मालदीव में इमरजेंसी, सेना ने सु्प्रीम कोर्ट के दरवाजे तोड़े, संसद सील

नीतीश कुमार ने 2019 में केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की ही सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि किसी को कोई गलतफहमी पालने की जरूरत नहीं है। 2019 में भाजपा के नेतृत्व में जो गठबंधन है, उसे ही सफलता मिलने वाली है। लोगों को कुछ-कुछ होने लगता है। इसके साथ ही उन्होंने लालू यादव और विपक्ष को निशाने पर लिया।

Also Read : कर्नाटक में कांग्रेस के लिए मुसीबत शुरू, ये दो दिग्‍गज हुए बीजेपी में शामिल

नीतीश से जब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सहयोगियों तेलुगू देशम पार्टी और भाजपा के बीच तनाव के अलावा राजस्थान में हुए उप चुनाव में भाजपा की हार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि गुजरात के विधानसभा चुनाव के पूर्व भी मैंने तीन बार भविष्यवाणी की थी कि भाजपा जीतेगी, परिणाम देख लीजिए। आज में एक बार फिर कह रहा हूं कि उप चुनाव के परिणाम कुछ हों, लेकिन लोकसभा चुनाव में जीत नरेंद्र मोदी की ही होगी।

Also Read : पिट रहा था पति, जाबांज महिला ने गंड़ों पर की अंधाधुंध फायरिंग

बक्सर के नंदन गांव की घटना पर नीतीश ने कहा कि मैं अपनी यात्रा पर विकास कार्यों को बारीकी से देखता हूं, मै उन नाराज महिलाओं की बात सुनना चाहता था, लेकिन उसी समय अचानक पत्थर की बरसात हाने लगी। यदि मै गाड़ी से उतरता और मुझे पत्थर लगता तो मुझे खुशी होती। लेकिन सुरक्षाकर्मियों को पत्थर लगी, खून भी निकला। ये किसी की साजिश थी या कुछ और, ये तो जांच के बाद ही साफ होगा।

loading...