Sunday , July 21 2019

अभी-अभी : इस दिग्‍गज का दूध से हुआ अभिषेक, वीडियो भी आया सामने

नई दिल्ली। आपने भगवान की मूर्तियों पर दूध अभिषेक किया ही होगा या फिर किसी भक्त को ऐसा करते जरूर देखा होगा। यह भक्तों की भगवान के प्रति भक्ति को दर्शाता है। लेकिन तेलंगाना में दूध अभिषेक का एक अलग ही मामला सामने आया है। दरअसल तेलंगाना विधानसभा स्पीकर एस. मधुसूदन चारी पर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) नेताओं ने जमकर दूध चढ़ाया।

Also Read : सुप्रीम कोर्ट का भी फैसला नहीं मानेंगे ये लोग, 2 अप्रैल को करेंगे भारत बंद

बता दें कि तेलंगाना विधानसभा के स्पीकर एस. मधुसूदन चारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें दूध से नहलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के भूपाल पल्ली में हुए एक कार्यक्रम के दौरान एस. मधुसूदन चारी के समर्थकों ने उन्हें दूध से नहलाया गया। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि चारी सफेद कुर्ता पजामा और लाल शॉल ओढे़ बैठे हैं कि तभी उनके समर्थक एक बड़े बर्तन में दूध लेकर आते हैं और इसी दूध से उन्हें नहलाने लगते हैं।

Also Read : आरएसएस ने किया सबसे बड़ा दावा, राजगुरु पर किया ये खुलासा

वहीं इस दौरान चारी हाथ उठाकर उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए भी नजर आए। बता दें कि अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो कब की है और किस अवसर पर ऐसा किया गया। वहीं यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का कोई किस्सा सामने आया हो। कुछ साल पहले गोवा से बीजेपी नेता और पार्षद किशोर सेठ की चुनावी जीत पर दूध बर्बाद कर जश्न मनाया गया था। बाल्टी, मटकों और बड़े बर्तनों में दर्जनों लीटर दूध भरकर उन्हें दूध से नहलाया गया था। ऐसा इसलिए किया गया था क्योंकि कुछ दिन पहले किशोर सेठ को नगर निगम चुनावों में जीत हासिल हुई थी।

Also Read : जियो का नया धमाका, अब ऐसे मिलेगी एक साल तक फ्री प्राइम मेंबरशिप

खबरों के मुताबिक, हाल ही में तेलंगाना सरकार ने पंचायत राज एक्ट को पास किया है। जिसमें चार हजार से ज्यादा गांव में नई ग्राम पंचायत का गठन किया जाएगा जिसमें 1500 आदिवासी गांव भी शामिल हैं। गांवों में बढ़ते विकास से प्रभावित होकर और टीआरएस नेताओं ने विधानसभा स्पीकर को खुश करने के लिए दूध चढ़ाया।

loading...