Monday , December 18 2017
Breaking News

अभी-अभी : एकदम अलग और नए लुक में नजर आए पीएम मोदी, देखकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक नए लुक में नजर आए। दरअसल पीएम मोदी आज तीन दिनों के फिलीपींस दौरे पर रवाना हो गए। इस दौरान ही पीएम मोदी का ये नया लुक सबके सामने आया। इस नए लुक में भी मोदी हिट हो गए हैं।

Also Read : भगवा गमछे में योगी के पास पहुंचा बसपा का ये बाहुबली, मची खलबली

आपको बता दें कि पीएम मोदी जितना अपने कूटनीतियों की वजह से जाने जाते हैं उतना ही अपने स्टाइल और अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी वह दुनियाभर में मशहूर हैं। पीएम मोदी की वजह से मोदी कुर्ता आज दुनियाभर में ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल फिलीपींस दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी ने इस बार पठानी कुर्ता और पायजामा के साथ ब्लेजर पहना। मोदी के इस अलग लुक को लोगों ने खूब पसंद किया है। सोशल मीडिया पर पठानी कुर्ते में मोदी की फोटो खूब वायरल हो रही है।

Also Read : वरुण गांधी ने खुद दिए बड़े संकेत, छोड़ देंगे बीजेपी का साथ

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब पीएम ने अपना लुक चेंज किया हो। इससे पहले भी वो कई मौके पर अलग-अलग लुक में नजर आ चुके हैं। अक्सर बंद गले का कुर्ता पहनने वाले पीएम मोदी अक्सर विदेश दौरे पर अपना लुक चेंज करते हैं। कभी ब्लेजर तो कभी बिजनेस सूट, मोदी मौके के मुताबिक अपने परिधान का चुनाव करते हैं।

पीएम मोदी ने हर तरह के परिधानों को पहनकर अपनी सोच को दर्शाया है कि वो आधुनिकता के साथ-साथ परपंरा को भी मानते हैं। उनके लिए जीवन में दोनों का महत्व है। इसलिए वो कभी परंपरागत परिधान में नजर आते हैं तो कभी बिजनेस सूट में।

Also Read : इस चुनाव में बीजेपी को मिली सबसे बड़ी हार, कांग्रेस ने दर्ज की रिकॉर्डतोड़ जीत

इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने लाल रंग की शॉल ले रखी थी। इस शॉल को लेकर काफी चर्चा हुई थी। उनके इस शॉल को खूब पसंद किया गया था।

पीएम मोदी के सूट को लेकर कई बार विपक्षी दलों ने सवाल खड़े किए है। कुछ दिनों पहले नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ सूट काफी चर्चा का विषय बना था। हमेशा बंद गले के कुर्ते में दिखने वाले मोदी कई बार वेस्टर्न स्टाइल की जैकेट और कपड़ों में नजर आए। युवाओं के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों ने उनके इस लुक की खूब सराहना की।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *