Saturday , April 21 2018

अभी-अभी : एक बार फिर से बोला गुजरात – मोदी दिल से… बीजेपी फिर से…

गांधीनगर। एक बार फिर गुजरात ने सबको चौंकाते हुए साबित कर दिया, मोदी दिल से.. बीजेपी फिर से…। जी हां, गुजरात में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। अभी तक आए रुझानों से साबित हो चुका है कि गुजरात में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Also Read : लग गई मुहर, हिमाचल में ये और गुजरात में ये दिग्‍गज नेता होगा बीजेपी का सीएम कैंडिडेट

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी संसद भवन के बाहर ‘विक्‍ट्री’ का निशान बनाकर पत्रकारों को दिखाया। वहीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने कहा कि ये विकास की जीत है, जो जीता वही सिकंदर, ये जीत हमारे बूथ पर तैनात कार्यकर्ता को समर्पित है।

Also Read : VIDEO : छेड़ रहा था लड़का, लड़की ने जमीन पर पटका, उतारे अपने कपड़े और…

वहीं ईवीएम हैकिंग पर उठे सवालों पर पूर्व चुनाव आयुक्‍तों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एच एस ब्रह्म ने कहा कि मैं इस बात पर पूरी तरह से विश्वास करता हूं कि हमारे ईवीएम और वीवीपैट से छेड़छाड़ नहीं की जा सकती। कई बार इस पर ट्राई किया जा चुका है, अब इस मामले को बंद किया जाना चाहिए। ईवीएम मशीन किसी भी नेटवर्क से नहीं जुड़ती। इसलिए इसकी हैकिंग का कोई सवाल ही नहीं उठता।

Also Read : मोदी लहर हुई हवा, कांग्रेस अध्‍यक्ष बनते ही पंजाब में आई राहुल गांधी की आंधी

साथ ही कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोमवार को कहा कि गुजरात की मतगणना के रुझान प्रेरणात्मक हैं, क्योंकि पार्टी ने बीते विधानसभा चुनावों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 75 सीटों पर आगे चल रही जो अच्छा संकेत है। यह बीते चुनावों से काफी बेहतर हैं।

थरूर ने संसद के बाहर कहा कि क्या हुआ जो हमें मंजिल नहीं मिल सकी, हमारी यात्रा बेहतर रही और अंतिम गणना इससे बेहतर हो सकती है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय पार्टी के नए अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लोगों के साथ जमीनी तौर पर जुड़े।

 

loading...