Sunday , September 23 2018

अभी-अभी : कर्नाटक में हिल गई कांग्रेस की नींव, सबसे दिग्‍गज नेता हुआ बीजेपी का

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के लिए आज एक बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल यहां कांग्रेस और जेडीएस के तीन दिग्‍गज नेता और एक निर्दलीय एमएलसी सदस्‍य बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

Also Read : काला हिरण शिकार केस : सलमान खान को हुई 5 साल की सजा, बाकी सभी आरोपी बरी

खबरों के मुताबिक, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके बासवराज पाटिल के साथ नागप्‍पा भीमप्‍पा सोलोनी, जेडीएस के मल्लिकार्जुन खुबा के साथ निर्दलीय एमएलसी बासवाना गौड़ा पाटिल यतनाल बीजेपी में शामिल हुए हैं। इन चारों नेताओं ने कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष बी एस येदुरप्‍पा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की।

Also Read : यूपी में सड़कें तो नहीं हुईं गड्ढामुक्त लेकिन घोटाला जरूर हो गया, सांसद ने खोली पोल

दूसरी ओर कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यतनाल को पार्टी में शामिल किए जाने का विरोध भी किया। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश मुख्‍यालय जगन्‍नाथ भवन के पास प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का मानना है कि यतनाल की जगह पर पार्टी को किसी ईमानदार कार्यकर्ता को टिकट दिया जाना चाहिए था।

Also Read : मोदी सरकार ने बढ़ाया टैक्‍स, अब ये चीज भी होगी महंगी

वहीं इस सब पर यतनाल ने कहा कि उनके खिलाफ प्रदर्शन को कांग्रेस हवा दे रही है। इससे लग रहा है कि यदि उनको टिकट मिल गया तो उनके उम्‍मीदवार चुनाव हार जाएंगे। वहीं बीजेपी सूत्रों का कहना है कि चारों नेताओं को पार्टी में बिना शर्त के शामिल किया गया है।

loading...