Saturday , September 21 2019

अभी-अभी : पीएम मोदी को बड़ा झटका, बीजेपी का सबसे सीनियर नेता आया तोगड़िया के साथ

नई दिल्‍ली। विश्‍व हिंदू परिषद के अध्‍यक्ष प्रवी‍ण तोगड़िया को अब बीजेपी के एक दिग्‍गज नेता का साथ मिल गया है। दरअसल तोगड़िया के खिलाफ एक पुराने केस के सिलसिले में राजस्‍थान में अरेस्‍ट वारंट जारी हुआ था। इसके बाद तोगड़िया बीते दिन अचानक से लापता हो गए। करीब 11 घंटे के बाद वह बेहोशी की हालत में मिले।

Also Read : प्रवीन तोगड़िया ने मोदी का लिया नाम, लगाया ये सबसे बड़ा आरोप

बता दें कि अरेस्ट वारंट सामने आने के बाद तोगड़िया सोमवार को 11 घंटे तक गायब रहे थे। इसके बाद बेहोशी की हालत में मिले तोगड़िया ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा था कि उनके एनकाउंटर की साजिश हो रही है। इसके बाद से उन्हें मोदी विरोधियों का साथ मिल रहा है।

Also Read : कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, चार दिग्‍गज नेताओं ने राजनीति से लिया संन्‍यास

वहीं अब तोगड़िया को बीजेपी के एक सीनियर नेता का भी साथ मिला है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी तोगड़िया के समर्थन में आ खड़े हुए हैं। स्वामी ने कहा है कि तोड़गिया के लिए उनका संदेश है कि जल्द ठीक हो जाएं और फिर से मजबूत बनें। स्वामी ने कहा कि हिंदुओं को आपकी जरूरत है। हम हिंदू, हिंदुत्व की भलाई के लिए हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे।

Also Read : राहुल गांधी पर आई सबसे बड़ी मुसीबत, कोर्ट ने दिया ये आदेश

इससे पहले तोगड़िया से मिलने अस्पताल में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, गुजरात के पूर्व डीजीपी डीजी वंजारा और कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया पहुंचे थे। हार्दिक पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तोगड़िया के खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

loading...