Sunday , June 16 2019

अभी-अभी : प्रवीन तोगड़िया ने मोदी का लिया नाम, लगाया ये सबसे बड़ा आरोप

नई दिल्‍ली। विश्‍व हिंदू परिषद के अध्‍यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर मोदी सरकार पर अपने खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस बार तोगड़िया ने सीधे-सीधे पीएम मोदी का नाम लेकर उन पर हमला किया है। तोगड़िया ने अस्पताल से रिहा होने के बाद कहा कि अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जेके भट्ट उनके खिलाफ हो रही साजिश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिले हुए हैं।

Also Read : कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, चार दिग्‍गज नेताओं ने राजनीति से लिया संन्‍यास

तोगड़िया का आरोप है कि पीएम और जेके भट्ट पिछले 15 दिनों से आपस में फोन से संपर्क में थे। वीएचपी के नेता ने कहा है कि उनके दावे की पुष्टि के लिए जेके भट्ट के पिछले दो हफ्तों के फोन कॉल रिकॉर्ड खंगाले जाने चाहिए। तोगड़िया ने कहा कि भट्ट की इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की जांच होनी चाहिए।

Also Read : राहुल गांधी पर आई सबसे बड़ी मुसीबत, कोर्ट ने दिया ये आदेश

तोगड़िया ने अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच को कॉन्सपिरेसी ब्रांच करार दिया। उनका आरोप है कि क्राइम ब्रांच ने उनके बारे में चुनिंदा वीडियो टीवी चैनल्स को दिए। उन्होंने कहा कि वह क्राइम ब्रांच पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

मोदी विरोधी माने जाने वाले बीजेपी नेता संजय जोशी की कथित सेक्स सीडी सामने आने के बाद उनका राजनीतिक करियर चौपट हो गया था। तोगड़िया ने इस मामले का भी जिक्र किया और कहा कि उन्हें सब मालूम है कि यह सीडी किसने और कहां पर बनाई थी।

Also Read : आ गए अच्‍छे दिन, इस विभाग में निकली हैं करीब 70 हजार सरकारी नौकरियां

तोगड़िया ने कहा है कि वह इस सीडी की जांच करने वालों में थे। वह आने वाले दिनों में इस सीडी के राज दुनिया के सामने रखेंगे। उन्होंने एक बार फिर से आरोप लगाया कि उन्हें और उनके करीबियों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है।

loading...