Tuesday , June 18 2019

अभी-अभी : बीएसपी नेता की हत्‍या, नाराज कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल

इलाहाबाद। यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा घटना इलाहबाद की है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हास्टल में तड़के बहुजन समाज पार्टी के नेता राजेश यादव की हत्या कर दी गई। राजेश यादव अपने के मित्र राज नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर मुकुल के साथ हॉस्टल में किसी से मिलने गए थे। भदोही जिले के दुगुना गांव के रहने वाले राजेश यादव इसी साल यूपी विधानसभा चुनाव बीएसपी उम्मीदवार के तौर पर लड़ा था।

Also Read : कांग्रेस ने दिया जबरदस्‍त तोहफा, 35 रुपए लीटर मिला पेट्रोल और 25 में डीजल

जब कार्यकर्ताओं को बसपा नेता की मौत की सूचना मिली तो वे आक्रोशित हो गए। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पत्थरबाजी की और कई बसों में आगजनी की। जानकारी के अनुसार सैंकड़ों की संख्या में आए बसपा कार्यकर्त्ताओं ने यूपी रोडवेज की बस में तोड़फोड़ करते हुए उसमें आग लगा दी। गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी जमकर पथराव किया। प्रशासन ने स्थिति को भांपते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Also Read : यूपी में आज दिखेगी माया की लहर, निशाने पर होगी बीजेपी

बता दें कि राजेश यादव वर्तमान में बसपा ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी भी थे। राजेश यादव कम्पनीबाग के पीछे हरितकुंज अपार्टमेंट में रहते थे। कल देर रात राज नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर मुकुल के साथ ताराचंद हॉस्टल में किसी से मिलने गए थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि बीती रात होस्टल में ही उनका किसी से विवाद हुआ था जिसके बाद यह घटना हुई।

Also Read : मथुरा के प्रसिद्ध मंदिर में हुआ महिला का बलात्‍कार, सीसीटीवी में कैद हुए दरिंदे

राजेश के पेट में गोली लगी और वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए। डॉक्टर मुकुल आनन फानन में उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि बसपा नेता को किन लोगों ने और क्यों मारा है।

loading...