Thursday , September 19 2019
Supporters of India’s main opposition Bharatiya Janata Party (BJP) stand beneath a party flag as they listen to their prime ministerial candidate Narendra Modi during an election rally at Srirampur, outskirts of Kolkata, India, Sunday, April 27, 2014. With 814 million eligible voters, India is voting in phases over six weeks. Results are expected May 16.(AP Photo/Bikas Das)

अभी-अभी : बीजेपी को लगा सबसे बड़ा झटका, इस कद्दावर नेता ने दिया इस्‍तीफा

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के लिए आज एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। दरअसल बीजेपी की एक सबसे कद्दावर नेता ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि पार्टी को ये झटका पश्चिम बंगाल में लगा है। यहां बीजेपी की महिला मोर्चा की उपाध्‍यक्ष प्रियंका शर्मा टिबड़ेवाल ने अपना पद छोड़ दिया है।

Also Read : यूपी में हुआ सबसे बड़ा एक्‍शन, एक ही रात में बदल गया बहुत कुछ

वहीं प्रियंका शर्मा के इस्तीफे के बाद राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। जानकारी के मुताबिक, प्रियंका शर्मा ने शुक्रवार को प्रदेश पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष को अपना इस्तीफा पत्र सौंप दिया था। अपने इस इस्तीफे में उन्होंने लिखा था कि वर्तमान परिस्थिति में उनके लिए महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष पद पर बने रहना संभव नहीं है। यही कारण है कि वह अपने पद से इस्तीफा दे रही हैं।

Also Read : मोदी के सबसे बड़े फैसले को मिली मंजूरी, अब सबको मिलेगा 5-5 लाख

हालांकि अपने इस इस्तीफे में उन्होंने यह साफ़ कर दिया कि वह और कोई राजनीतिक पार्टी ज्वाइन नहीं कर रही हैं। उन्होंने लिखा कि कि वह अब भी बीजेपी के साथ हैं। आगे भी पार्टी के लिए ही सक्रिय रूप से काम करेंगी। प्रियंका शर्मा के इस फैसले को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

Also Read : आया सबसे बड़ा सर्वे, नतीजे देखकर उड़ जाएंगे बीजेपी के होश

सूत्रों के अनुसार, पार्टी के महिला मोर्चा व्हाट्सएप ग्रुप में तमाम पदाधिकारियों के नाम शामिल किए गए थे, जबकि इस सूची में प्रियंका शर्मा टिबड़ेवाल का नाम नहीं था। इससे पार्टी नेत्री बेहद नाराज थीं। इस पर उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। बाद में उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया।

loading...