Sunday , September 23 2018

अभी-अभी : बीजेपी ने लिया सबसे बड़ा फैसला, इस नेता को पार्टी से किया

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी ने आज एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल बीजेपी ने आज एक नेता को पार्टी से 6 सालों के लिए निलंबित कर दिया है। इस नेता पर आरोप है कि उनकी गाड़ी की टक्‍कर से नौ बच्‍चों की शनिवार को मौत हो गई थी।

Also Read : जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को मिली मां के निधन की खबर तो ये हो गया…

वहीं पुलिस भी इस नेता की तलाश में है। आपको बता दें कि ये नेता मनोज बैठा हैं। बिहार में सत्‍तारूढ़ एनडीए भी इनकी तलाश में है। बैठा की गाड़ी पर बीजेपी महादलित प्रकोष्ठ का बोर्ड लगा था। पहले तो पटना में राज्य पार्टी के नेता इस बात से इनकार करते रहे कि मनोज बैठा नामक कोई व्यक्ति उनकी पार्टी में नहीं है।

Also Read : बॉलीवुड को लगा डबल झटका, श्रीदेवी के बाद अब इस दिग्‍गज का हुआ निधन

वहीं बाद में आज शाम को बीजेपी ने मनोज बैठा को पार्टी से निलम्बित कर दिया। इससे पहले उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि मनोज बैठा पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि बैठा के सुशील मोदी के अलावा बीजेपी के कई नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हैं।

Also Read : श्रीदेवी की इस तस्‍वीर की सामने आई सच्‍चाई, देखकर रह जाएंगे दंग

पार्टी के सीतामढ़ी ज़िले के अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने माना था कि बैठा पार्टी के सक्रिय सदस्य थे और हैं। उनका कहना है कि बैठा के साथ यह दुर्घटना एक महिला को बचाने के कारण हुई है। सिंह का दावा है कि वह जल्द कोर्ट में या पुलिस के सामने सरेंडर भी कर देंगे। हालांकि सिंह के बयान से साफ है कि बिहार भाजपा में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है।

loading...