Friday , September 21 2018

अभी-अभी : बॉलीवुड को लगा डबल झटका, श्रीदेवी के बाद अब इस दिग्‍गज का हुआ निधन

मुंबई। बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार देर रात हार्ट अटैक आने के कारण निधन हो गया। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड और टीवी एक्‍टेस जया भट्टाचार्य की मां का भी निधन हो गया है।

Also Read : श्रीदेवी की इस तस्‍वीर की सामने आई सच्‍चाई, देखकर रह जाएंगे दंग

बता दें कि जया ने टीवी इंडस्‍ट्री के सबसे मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। 79 साल की जया की मां की हालत कई दिनों से ख़राब चल रही थी और उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी।

जया ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने लिखा कि It is with profound grief I inform that my mother has left for heavenly adobe today। बता दें कि जया इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।

Also Read : श्रीदेवी की मौत पर हुआ नया खुलासा, साथ गए इस एक्‍टर ने खोला सबसे बड़ा राज

बीते कई दिनों से उनको लेकर ये चर्चा हो रही थी कि उनके पास मां का इलाज कराने तक के पैसे नहीं थे। जिसके चलते वह कई दिनों से काम की तलाश कर रही हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें काम नहीं मिल रहा है।

बता दें कि जया टीवी की मशहूर अभिनेत्री उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मो में भी काम किया है। वह पिछले 17 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। इसके बावजूद वह काम के लिए भटक रही है।

Also Read : अब श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस ने की ये ‘गंदी’ हरकत, आपको भी देखकर आ जाएगा गुस्‍सा

असम की रहने वाली जया को आखिरी बार टीवी शो ‘थपकी प्यार की’ में देखा गया था। वे अबतक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’, ‘पलछिन’, ‘केसर’, ‘हातिम’ और ‘कोशिश एक आशा’ जैसे 30 से भी ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे ‘सिर्फ तुम’, ‘फिजा’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘देवदास’, ‘लज्जा’,’ हो सकता है’, ‘जिज्ञासा’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं।

loading...