Thursday , June 27 2019

अभी-अभी : मैच के बीच में पिच पर कार लेकर पहुंच गया युवक, देखते रह गए गंभीर और ईशांत

नई दिल्‍ली। क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है, यह कहावत तो आप सबने सुनी ही होगी। लेकिन आज दिल्‍ली में रणजी मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जो आज तक के क्रिकेट इतिहास में शायद ही हुआ हो। दरअसल दिल्‍ली के पालम स्थित एयरफोर्स के मैदान में रणजी मैच के दौरान अचानक एक कार पिच तक आ गई।

Also Read : बीजेपी के लिए खड़ी हुई नई मु‍सीबत, गुजरात जा रहा पार्टी का ये सबसे सीनियर नेता

बेहद सुरक्षित माने जाने वाले इस मैदान में खेल के दौरान ही कार के आ जाने से खिलाड़ी भी हैरान रह गए। कार न सिर्फ मैदान तक पहुंची, बल्कि पिच के ऊपर से भी दो बार गुजरी। आनन-फानन में वहां सुरक्षाकर्मी पहुंचे और उन्होंने कार चालक को पकड़ लिया। बाद में उसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Also Read : टीम इंडिया ने नेहरा को दिया जीत का गिफ्ट, न्‍यूजीलैंड को 53 रन से हराया

शुक्रवार को रणजी मैच के दौरान दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम लगभग 4.40 बजे अचानक मैदान में एक वैगन आर कार घुस गई। उस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। कार चालक की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में हुई है। कार रोकने से पहले उसने दो बार-कार को पिच के ऊपर से गुजारा।

एयरफोर्स के मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद ही दी जाती है, लेकिन सुरक्षाकर्मी के गेट पर तैनात न होने से यह घटना घटी। कार चालक ने परिसर में घुसकर कार को पार्किंग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया। अचानक हुई इस घटना से खिलाड़ी भी चौंक गए।

Also Read : इस भारतीय क्रिकेटर ने रच दिया नया इतिहास, 82 गेंदों में ही ठोक दिए 279 रन

इस मैच में गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। हालांकि घटना के बाद सुरक्षा कर्मी हरकत में आये और गेट को बंद कर दिया, ताकि आरोपी भाग ना पाये। वायुसेना पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिये दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

loading...