Wednesday , December 19 2018

अभी-अभी : यहां बेहोशी की हालत में मिले लापता प्रवीण तोगड़िया, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

अहमदाबाद। विश्‍व हिंदू परिषद के अध्‍यक्ष प्रवीण तोगड़िया मिल गए हैं। वह बेहोशी की हालत में पाए गए हैं। दरअसल तोगड़िया आज सुबह से लापता थे। पुलिस उनकी तलाश में थी। आपको बता दें कि राजस्थान के गंगापुर शहर में प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इसमें तोगड़िया को कोर्ट के सामने पेश होना था, लेकिन उनकी पेशी नहीं हुई थी। इसके बाद कोर्ट ने तोगड़िया के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

Also Read : शुरू हुई सबसे बड़ी मुसीबत, चार जजों के बाद अब चार और पूर्व जज आए सामने

इसी को लेकर तोगड़िया की कथित गिरफ्तारी पर सोमवार को अहमदाबाद में भी जमकर हंगामा हुआ। वीएचपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक, राजस्थान पुलिस तोगड़िया को गिरफ्तार करके ले गई थी। इस पर अहमदाबाद के जॉइंट पुलिस कमिश्नर जेके भट्ट का कहना था कि तोगड़िया को न गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया और न राजस्थान पुलिस ने।

Also Read : क्‍या आप जानते हैं, क्‍या है कोलेजियम सिस्‍टम? नहीं… तो ये पढ़कर जरूर देख लीजिए

वहीं राजस्थान पुलिस ने भी तोगड़िया की गिरफ्तारी से इनकार किया था।. वहीं अहमदाबाद पुलिस ने कहा है कि तोगड़िया की तलाश की जा रही है। ऐसे में अब सोमवार सुबह से गायब नेता प्रवीण तोगड़िया शाम को करीब 11 घंटे बाद अचेत अवस्था में मिले हैं। वह अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में मिले हैं। उन्हें चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read : देखते रह गए पीएम मोदी, 2019 से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हो गया ये नेता

वहीं तोगड़िया का इलाज कर रहे डॉक्‍टर ने समाचार चैनल आज तक को बताया है कि तोगड़िया को बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया था। उनकी शुगर कम हो गई थी और इसी वजह से वह बेहोश हो गए थे। उन्होंने बताया कि तोगड़िया को एंबुलेस अस्पताल लेकर आई थी। डॉ. अग्रवाल ने कहा है कि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है।

loading...