Friday , May 25 2018

अभी-अभी : यूपी में दरिदंगी की सारी हदें पार, 6 साल की मासूम को भी नहीं बख्‍शा

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मेला घुमने आई एक 6 साल की मासूम बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने झूला लगाने आए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read : सीएम योगी के नाम लिखा सुसाइड नोट, और खुद को लगा ली आग

घटना मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को लापता हुई छह साल की मासूम बच्ची का शव शनिवार सुबह एक खेत में पड़ा मिला। बच्ची का शव मिलते ही परिजनों समेत सैकड़ों लोगे मौके पर पहुंच गए और शव रखकर गड़ीना रोड को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

Also Read : यूपी में हुआ सबसे बड़ा एक्‍शन, एक ही रात में बदल गया बहुत कुछ

इस मामले पर पुलिस ने फ़ौरन एक्शन लेते हुए आरोपियों को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकार किया है कि दोनों गुरुवार देर शाम नशे में थे। दोनो नें पुलिस को बताया कि, जब बच्ची मेला देखने के लिए आयी थी तो उसने झूला झुलने की बात कही। हम दोनों उस बहला-फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गए, जहा पर बारी बारी से बच्ची के साथ रेप किया।

Also Read : कांग्रेस में शुरू हुआ बड़ा बदलाव, इन तीन दिग्‍गज नेताओं ने दिया इस्‍तीफा

रेप करने के बाद दोनों ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को गन्ने के खेते में फेंक दिया था। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं और दोनों के खिलाफ हत्या और बलात्कार के अपराध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

loading...