Thursday , June 27 2019

अभी-अभी : ये भी बनेंगे पीएम, राहुल के बाद अब इस दिग्‍गज का नाम आया सामने

नई दिल्‍ली। 2019 लोकसभा चुनाव से साल भर पहले ही कांग्रेस ने राहुल गांधी का चेहरा पीएम के रूप में पेश किया। दरअसल कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने रविवार को कहा था कि देश में राहुल गांधी ही नरेंद्र मोदी का विकल्‍प हैं। उन्‍होंने कहा कि देश की जनता राहुल को पीएम देखना चाहती है।

Also Read : इस कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल, पीएम मोदी पर की ये सबसे शर्मनाक टिप्पणी

वहीं सुरजेवाला के इस ऐलान को एनसीपी का समर्थन मिला। एनसीपी के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने कहा कि बेशक मौजूदा समय में राहुल गांधी ही मोदी का विकल्प हैं। कांग्रेस की राय से मैं पूरी तरह सहमत हूं।

Also Read : सीएम योगी ने किया अब तक का सबसे बड़ा ऐलान, बदल जाएगी पूरी जिंदगी

सुरजेवाला के इस बयान के बाद कई पार्टियों ने उनके समर्थन की बात की तो समाजवादी पार्टी ने पीएम के लिए अखिलेश यादव का नाम तक आगे कर दिया। समाजवादी पार्टी के प्रवक्‍ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि ये जनता तय करेगी कि मोदी का विकल्प कौन है? कांग्रेस पार्टी के नेता अपने नेता की बात कर रहे हैं। ये उनकी राय होगी।

Also Read : सबसे बड़ी खबर, अब इस दिग्‍गज नेता को राज्‍यपाल बनाएंगे पीएम मोदी?

चौधरी ने आगे कहा कि सपा मानती है कि गांव और गरीब की बात करने वाले अखिलेश यादव बड़ा विकल्प हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में अखिलेश यादव ने विकास का वैकल्पिक मॉडल दिया है। इतना ही नहीं अखिलेश ओबीसी और किसान परिवार से निकले हैं उनके दर्द को समझते हैं। ऐसे में मोदी के सामने सबसे बेहतर विकल्प अखिलेश होंगे।

 

loading...