Sunday , June 16 2019

लग गई मुहर, बीजेपी के साथ गठबंधन खत्म करने पर सबसे बड़ी पार्टी ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के लिए एक सबसे बुरी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच चली आ रही लंबी राजनीतिक खींचतान अब किसी नतीजे पर पहुंच सकती है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने खुले तौर पर इसका ऐलान कर दिया है।

Also Read : मोदी के जिगरी दोस्‍त ने बीजेपी को दिखाया ठेंगा, गुजरात में हार तय!

आपको बता दें कि दो दिन पहले सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे। अपने ट्वीट में उन्होंने बीजेपी को लेकर साफ नाराजगी जाहिर की थी। साथ ही उन्होंने बीजेपी से जल्द ही गठबंधन खत्म होने तक की धमकी दे डाली थी। संजय राउत ने साफ तौर पर कहा था कि पार्टी इस दिशा में जल्द ही कोई अंतिम निर्णय लेने वाली है।

Also Read : लग गई मुहर, लाल कृष्ण आडवाणी को दिया गया ये सबसे बड़ा पद

वहीं अब शिवसेना के सूत्रों के हवाले से एक समाचार चैनल ने दावा किया है कि इस बार ये संकट काफी गंभीर है और पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे दशहरा तक बीजेपी के साथ गठबंधन पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। यही नहीं इसके लिए पार्टी के क्षेत्रवार विधायकों से बातचीत करके उनकी राय जानी जा रही है।

इसके बाद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में और देशभर में लोगों में बहुत असंतोष है। उन्होंने कहा कि सरकार की असमर्थता की वजह से जनता अनेक मुद्दों का सामना कर रही है। शिवसेना इन सबमें शामिल नहीं रहना चाहती। उन्होंने महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार और केंद्र की मोदी सरकार दोनों को घेरा, लेकिन फैसला लेने से पहले केवल राज्य सरकार को अल्टीमेटम देने की बात कही।

Also Read : ‘जेडीयू’ का बीजेपी से गठबंधन रद्द, फिर होगा महागठबंधन

संजय राउत ने कहा कि उद्धवजी, मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम देंगे और फिर फैसला करेंगे। आपको बता दें कि फडणवीस सरकार में शिवसेना के 12 मंत्री हैं, जिनमें पांच कैबिनेट दर्जे के हैं। केंद्र की मोदी सरकार में शिवसेना का केवल एक मंत्री है और इसे लेकर वह कई बार नाखुशी जाहिर कर चुकी है।

loading...