Tuesday , June 18 2019

अभी-अभी : वरुण गांधी ने खुद दिए बड़े संकेत, छोड़ देंगे बीजेपी का साथ!

सुल्‍तानपुर। उत्‍तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बड़े संकेत दिए हैं। दरअसल एक बार फिर वरुण को अपने सरनेम गांधी की याद आई है। इस कारण माना जा रहा है कि वह अब बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं, और कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। दरअसल इसको लेकर वरुण ने शनिवार को एक बड़ा बयान दिया है।

Also Read : इस चुनाव में बीजेपी को मिली सबसे बड़ी हार, कांग्रेस ने दर्ज की रिकॉर्डतोड़ जीत

वरुण ने कहा कि उनका नाम फिरोज वरुण गांधी है, लेकिन अगर उनका उपनाम गांधी नहीं होता तो क्‍या वो 29 साल की उम्र में सांसद बन पाते? उन्होंने कहा कि वो एक ऐसा भारत देखना चाहते हैं जहां इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हो कि वो वरुण दत्ता, वरुण घोष या वरुण खान हैं। उन्होंने आगे कहा कि सभी को समान अधिकार मिलने चाहिए।

Also Read : गुजरात से आया सबसे बड़ा ओपिनियन पोल, नतीजे देखकर रह जाएंगे दंग

यूपी के सुलतानपुर से बीजेपी सांसद वरुण ने ‘गांधी’ सरनेम का ज़िक्र करते हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह फिरोज वरुण गांधी हैं। अगर उनका सरनेम गांधी नहीं होता तो क्या वह 29 वर्ष की उम्र में सांसद बन पाते? वह ऐसा भारत देखना चाहते हैं जहां इससे फर्क न पड़ता हो कि वह वरुण गांधी, वरुण दत्ता या वरुण खान हैं। यहां सभी को बराबर का मौका मिले।

वैसे वरुण गांधी पहले भी अपने ‘गांधी’ सरनेम को लेकर बयान दे चुके हैं। यूपी में 2012 के स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान भी वरुण गांधी ने कहा था कि अगर वो आज सांसद हैं तो इसलिए कि वो गांधी परिवार से आते हैं। अगर दूसरे परिवार से आते तो शायद दूसरे युवाओं की तरह पोस्टर पर ही चिपके रहते।

Also Read : वीडियो : ये है दिलवालों की दिल्‍ली, बारात नहीं… शवयात्रा में नाच रहे हैं ये लोग

अभी हाल ही में वरुण गांधी के चचेरे भाई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका में एक कार्यक्रम में कहा था कि पूरा देश ही ऐसा चल रहा है। उन्होंने इस कड़ी में एसपी प्रमुख अखिलेश यादव, डीएमके नेता स्टालिन से लेकर ऐक्टर अभिषेक बच्चन तक के नाम गिनाए थे।

loading...