Tuesday , June 18 2019

अभी-अभी : शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, उड़ गए बीजेपी के होश

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बड़ा ऐलान किया है। इसके बाद बीजेपी के साथ उनकी और भी ज्‍यादा ठन सकती है। दरअसल सिन्‍हा ने कहा है कि अब सिर्फ समय ही बताएगा कि अगले लोकसभा चुनावों के दौरान वह क्या राजनीतिक विकल्प चुनेंगे।

Also Read : अब ये क्‍या बोल गए राहुल गांधी, महिलाओं से घिरे रहते थे महात्मा गांधी

शत्रुघ्न सिन्हा ने इन अटकलों को भी तवज्जो नहीं दी कि उनकी पार्टी उन्हें टिकट देने से इनकार कर सकती है। अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने मंगलवार को असंतुष्ट भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के ‘राष्ट्र मंच’ में हिस्सा लिया था। उन्होंने इस मंच पर सरकारी नीतियों को आड़े हाथों लेते हुये कहा था कि भाजपा के अंदर ऐसा कोई मंच नहीं जहां वह अपनी बात रख सकें।

Also Read : एक बार फिर होगी नोटबंदी, पीएम मोदी को हाईकोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

एक कार्यक्रम के इतर यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, सिन्हा ने पलट कर सवाल पूछा कि आप इस पर संदेह क्यों कर रहे हैं? सिन्हा हाल के दिनों में केंद्र की नीतियों का कड़ा विरोध करते रहे हैं। जब उनसे इन अटकलों को लेकर सवाल पूछा गया कि पार्टी नेतृत्व सरकार के खिलाफ सार्वजनिक हमलों को लेकर उनका टिकट काट सकती है, उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान भी ऐसा ही दावा किया गया था और उनका नाम उन लोगों में शामिल था जिनका नाम सबसे आखिर में घोषित किया गया था।

Also Read : चंदन की हत्‍या के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, यहां बैठा था छिपकर

उन्होंने मंगलवार को कहा था कि यह मुद्दा नहीं कि वे (भाजपा) मुझे टिकट देंगे या नहीं। इस पर भी विचार किया जायेगा कि वे मुझे टिकट क्यों नहीं देंगे। मेरे पास सबसे ज्यादा वोट शेयर का मार्जिन है… दूसरा, यह कि मैं इसे लूंगा या नहीं, या कहां से लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा… सिर्फ समय बतायेगा। उन्होंने कहा कि मुझे कोई चिंता नहीं। मैं निर्भय हूं। बता दें सिन्हा ने 2014 का लोकसभा चुनाव पटना साहिब सीट से 55 फीसद से ज्यादा मत हासिल कर जीता था।

loading...