Thursday , September 19 2019

अभी-अभी : संसद से इस्तीफा देंगे इस पार्टी के सभी सांसद, अब क्‍या करेंगे पीएम?

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लिए अब एक सबसे बड़ी मुसीबत सामने आने वाली है। दरअसल खबरों की मानें तो वाईएसआर कांग्रेस के सभी सांसद अब संसद से इस्‍तीफा देने जा रहे हैं। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्‍य को दर्जा देने की मांग को लेकर वाईएसआर कांग्रेस की ओर से ये ऐलान किया गया है।

Also Read : बीजेपी को लगा सबसे बड़ा झटका, इस कद्दावर नेता ने दिया इस्‍तीफा

इसको लेकर पार्टी के नेता और लोकसभा सांसद एम. राजमोहन रेड्डी ने सोमवार को कहा कि यदि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए बगैर संसद अनिश्‍चितकाल के लिए स्‍थगित हो जाती है तो पार्टी के सभी सांसद तुरंत इस्तीफा दे देंगे। इसी क्रम में वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों ने तेलगु देशम पार्टी के सांसदों से भी उनके साथ आने की मांग की है।

Also Read : यूपी में हुआ सबसे बड़ा एक्‍शन, एक ही रात में बदल गया बहुत कुछ

रेड्डी ने मीटिंग के बाद कहा कि पार्टी ने एनडीए सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव नोटिस दिया गया है। रेड्डी ने बताया कि जब तक संसद सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा नहीं होती, तब तक वे नोटिस देते रहेंगे। बता दें कि 5 अप्रैल को संसद का वर्तमान सत्र समाप्त हो रहा है।

Also Read : मोदी के सबसे बड़े फैसले को मिली मंजूरी, अब सबको मिलेगा 5-5 लाख

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यदि संसद सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो जाती है तो वे उसी समय स्पीकर फॉर्मेट में अपना इस्तीफा सौंप देंगे। वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने टीडीपी के सांसदों से भी इसी प्रकार का कदम उठाने को कहा है ताकि केंद्र सरकार पर दबाव बनाया जा सके। बता दें कि वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी इस समय पूरे राज्य की पदयात्रा पर हैं। उन्होंने ताजा स्थिति की जानकारी के लिए पार्टी के सांसदों से गुंटूर में मुलाकात की थी।

loading...