Thursday , June 20 2019

अभी-अभी : सबसे बड़ी खबर, अब इस दिग्‍गज नेता को राज्‍यपाल बनाएंगे पीएम मोदी?

गांधीनगर। हाल ही में आनंदी बेन पटेल को मध्यप्रदेश का राज्यपाल नियुक्त करने के बाद यह चर्चा जोरों पर है कि शंकर सिंह वाघेला को भी राज्यपाल पद दिया जा सकता है। उन्हें ओडिशा या महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाया जा सकता है।

Also Read : हो गया फैसला, कर्नाटक में पीएम मोदी ने किया सीएम कैंडिडेट का ऐलान

ओड़िशा कि राज्यपाल एससी जमीर कांग्रेस द्वारा नियुक्त राज्यपाल हैं। उनका कार्यकाल खत्म होने में दो माह से भी कम समय है। वहां बीजू जनता दल की सरकार है। अगले साल अप्रैल में सरकार का भी कार्यकाल खत्म हो रहा है। इन हालात में उन्हें ओड़िशा भेजे जाने की अधिक संभावना है।

Also Read : मिल गए सबसे बड़े संकेत, इस दिग्गज नेता को सीएम कैंडिडेट बनाएंगे राहुल

हालांकि बातचीत में उन्होंने इसे निराधार बताया है। उन्हें इस बात की कोई जानकारी भी नहीं है। इस संबंध में जब शंकर सिंह वाघेला से पूछा गया, तो उनका कहना था कि इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। जब उनसे पूछा गया कि यदि आपको ऑफर हो, तो क्या करेंगे, तो उनका कहना था कि ये सब काल्पनिक बातें हैं, इस बारे में कुछ भी कहना अर्थहीन है।

Also Read : हो गया ऐलान, एनडीए से अलग होने पर इस पार्टी ने लिया ये बड़ा फैसला

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शंकर सिंह वाघेला काफी अच्‍छे दोस्‍त रह चुके हैं। शंकर सिंह वाघेला कॉलेज के समय से आरएसएस से जुड़े रहे वाघेला को इमरजेंसी के वक़्त इंदिरा गाँधी की सरकार ने जेल में बंद कर दिया था। वह जनसंघ से जुड़े थे और इमरजेंसी के बाद 1977 में जनता पार्टी की टिकट पर लोकसभा के सदस्य बने थे।

loading...