Tuesday , September 17 2019

अभी-अभी : हथियारों के साथ सलमान खान को मारने पहुंचे बदमाश, पहले मिली थी धमकी

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की जान को खतरा है। जी हां, सलमान खान को मारने के इरादे से आज कुछ बदमाश हथियारों के साथ उनकी फिल्‍म के सेट पर पहुंच गए। हालांकि पुलिस के चौकन्‍ने होने से कोई अनहोनी नहीं हो पाई।

Also Read : मोदी को कभी नहीं पड़ेगी कांग्रेस की जरूरत, अब यहां भी बहुमत आना तय

खबरों के मुताबिक, सलमान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के सेट पर यह घटना हुई। हथियारबंद बदमाशों के पहुंचने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। यही नहीं सलमान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले ही जोधपुर में कोर्ट के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान को मारने की धमकी दी थी।

Also Read : पुरातत्‍व विभाग ने शुरू की खुदाई, अब खुलेगा महाभारत के समय का ये सबसे बड़ा राज

राहत की बात ये है कि इससे पहले कि कुछ हंगामा होता पुलिस ने तीन लोगों को हथियारों के साथ देख लिया था। इसके बाद पुलिस ने तुरंत फिल्म की शूटिंग रोकने और सलमान को घर भेजने को कहा। खबर है कि सलमान को छह पुलिसकर्मियों के साथ घर भेजा गया।

बता दें कि सलमान को मिल रही इस धमकी का कनेक्शन उनके काले हिरण वाले मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है। यह वही समाज है जो काले हिरण के शिकार मामले में सलमान के खिलाफ है। पिछले हफ्ते इस मामले को लेकर जोधपुर में सुनवाई थी।

Also Read : मोदी को ऑफर हुई ग्रीन टी, मुस्कुराते हुए बोले- केवल देसी चाय चाहिए

इस सुनवाई के लिए सलमान भी वहीं पहुंचे थे। इसके अगले दिन बिश्नोई के एक मामले की सुनवाई थी। कोर्ट से बाहर आकर बिश्नोई ने सलमान को मारने की धमकी दी। इसके अलावा तीन और लोगों ने भी सलमान तो जान से मारने की धमकी दी।

loading...