Monday , December 18 2017
Breaking News

हार्दिक पटेल का दूसरा कथित वीडियो आया सामने, बचाव में उतरे जिग्नेश मेवानी

अहमदाबाद। पाटीदार अनामत (आरक्षण) आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का दूसरा कथित वीडियो सामने आया है। नए वीडियो में एक महिला उनके पास नजर आ रही है। उनके साथ दो लोग भी हैं। तीनों ने अपने सिर मुंडवा रखे हैं।

Also Read : हुई सबसे बड़ी भविष्‍यवाणी, जानिए जिस राज्‍य से पीएम हो वह राज्‍य चुनाव जीतेगा या हारेगा

हालांकि indiadrifts.com वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता। सोमवार को वायरल हुए पहले वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो में किसी होटल के रूम में हार्दिक एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं।

Also Read : पीएम मोदी ने कर दिया वो ऐलान, जिसका इंतजार कर रहा था पूरा भारत देश

बताया जा रहा है कि दोनों वीडियो इसी साल के हैं। दूसरा वीडियो 22 मई का है। वहीं, पहला वीडियो 16 मई का है और यह 10 मिनट का है। इन दोनों वीडियो में दो अलग-अलग महिलाओं के साथ होने की बात कही जा रही है।

बता दें कि सोमवार को भी हार्दिक का वीडियो वायरल हुआ था। इस पर उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मर्द हैं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करेंगे। बीजेपी गंदी राजनीति कर रही है। जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फर्जी है। उनकी निजी जिंदगी पर निशाना साधा जा रहा है।

पहला वायरल वीडियो :-

Video Courtesy :- Himalayan News and Youtube 

Also Read : एकदम अलग और नए लुक में नजर आए पीएम मोदी, देखकर रह जाएंगे दंग

वहीं दूसरी तरफ हार्दिक के बचाव में जिग्‍नेश मेवानी भी उतर आए हैं। उन्होंने ट्वीट कर हार्दिक पटेल से कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा कि मैं आपके साथ हूं। और सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है। किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का हक नहीं है।

दूसरा वायरल वीडियो :-

Video Courtesy :- Scoop Tube And Youtube

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *