Tuesday , January 23 2018

अभी-अभी : हुआ सबसे बड़ा दावा, 2019 में मोदी नहीं ये दिग्‍गज नेता बनेगा देश का प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2019 में दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे, दरअसल ये दावा बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी के बेहद करीबी साथी ने किया है। आपको बता दें कि लाल कृष्‍ण आडवाणी का ये सबसे करीबी साथी पू्र्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में पीएमओ में ओएसडी भी रह चुका है।

Also Read : गुजरात चुनाव नतीजों से ठीक पहले हुआ हैरान करने वाला खुलासा, राजनीति में मचा तूफान

दरअसल हम बात कर रहे हैं सुधींद्र कुलकर्णी की। पेशे से पत्रकार सुधींद्र कुलकर्णी 13 साल बीजेपी में रहने के बाद पार्टी छोड़ चुके हैं। उन्होंने 2009 में बीजेपी छोड़ी थी। वाजपेयी के कार्यकाल में वह पीएमओ में ओएसडी भी रह चुके हैं। सुधींद्र कुलकर्णी को बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी का बेहद करीबी माना जाता है। कुलकर्णी आडवाणी के लिए भाषण भी लिखते थे।

Also Read : मोदी राज में पहली बार हुआ ऐसा, इस पूर्व सीएम को देश लूटने की मिली भयानक सजा

कुलकर्णी ने दावा किया है कि कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। कुलकर्णी ने कहा है कि राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं और वह देश के भावी पीएम हो सकते हैं। उन्होंने राहुल के पीएम बनने को लेकर भविष्यवाणी की है।

राहुल गांधी को बधाई देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, एक नए नेता का उदय हुआ है। ऐसा नेता जिसकी भारत को जरूरत है। एक नेता जिसकी विचारधारा गांधीवादी राजनीति की है। आदर्शवाद, राजनीति, प्यार, सेवा और संवाद की राजनीति वाला नेता। उन्होंने लिखा, आज मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अगले प्रधानमंत्री होंगे और उन्हें होना भी चाहिए।

Also Read : आया चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, गुजरात में फिर से होगी वोटिंग, इस दिन आएगा रिजल्ट

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने सोनिया गांधी की भी तारीफ की है। वह लिखते हैं कि सोनिया गांधी साहसिक महिला हैं। उन्होंने 19 साल पहले भंवर में फंसी कांग्रेस को उबारने में कामयाबी हासिल की। आज का उनका भाषण भी लाखों दिलों को छूने वाला था।

loading...