Friday , September 21 2018

अभी करें अपना आवेदन, यहां हर किसी को मिल रही है पक्‍की नौकरी

उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने से पहले चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य बीजेपी नेताओं ने कई बड़े-बड़े वादे किए थे, उन्हीं वादों में से एक बड़ा वादा था बोरोजगार युवाओं को रोजगार देना। हालांकि सरकार अभी अपने इस वादे को पूरी तरह पूरा नहीं कर पाई है, लेकिन इसी दिशा में लगातार सरकार की पहल जारी है।

Also Read : यहां मेट्रो में निकलीं हैं बंपर नौकरियां, चाहिए बस इतनी सी योग्‍यता

राज्य में योगी की सरकार बनने के बाद से बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरियों का पिटारा खुलता जा रहा है। सीएम योगी द्वारा बड़े-बड़े बिल्डर्स को अपने राज्य में रोजगार पैदा करने के लिए आमंत्रित करने की झलक अभी से दिखने लगी है। युवाओं के लिए रोजगार पाने का एक सुनहरा अवसर है।

रोजगार मेले का आयोजन

08/03/2018 को ज़िला स्तर पर लखनऊ के सूर्या ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस मोहन लाल गंज में, (आवेदन केवल महिलाओं हेतु) लखनऊ, कानपुर, फैजाबाद मण्डल के अभ्यर्थी ही पात्र होंगे

Also Read : 12वीं पास के लिए सबसे बड़ा मौका, इस विभाग में आईं बंपर नौकरियां

09/03/2018 को ज़िला स्तर लखनऊ के सूर्या ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस मोहनलाल गंज में, लखनऊ, कानपुर, फैजाबाद मंडल के सभी महिला, पुरूष, विकलांग अभ्यर्थी पात्र होंगे।

सिर्फ इतना ही नहीं लखनऊ के अलावा यूपी के हर जिले में अलग-अलग दिन पर ऐसा रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। इसकी अधिक जानकारी के लिए आप http://sewayojan.up.nic.in/ की वेबसाइट पर जाएं।

Also Read : भारतीय रेलवे में इतने और पदों पर निकली नौकरियां, अभी करें आवेदन

जानकारी के अनुसार इस रोजगार मेले के तहत लगभग 10 हजार युवाओं को रोजगार दिया जायेगा। इसमें शामिल होने के लिए अभ्यर्थी का सेवायोजन विभाग के पोर्टल http://sewayojan.up.nic.in/ पर पंजीकरण आयश्यक है।

loading...