Sunday , July 21 2019

आईपीएल में हुई सहवाग की वापसी, फिंच की जगह पंजाब के लिए करेंगे ओपनिंग!

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की आईपीएल में वापसी हो गई है लेकिन कोच या मेंटॉर के तौर पर नहीं, बल्कि एक खिलाड़ी के तौर पर…। जी हां, सहवाग आईपीएल 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। इस बात का खुलासा खुद किंग्स इलेवन पंजाब ने किया है।

Also Read : सांस रोक देने वाले फाइनल में कार्तिक ने आखिरी गेंद पर जड़ा छक्का, भारत बना चैंपियन

किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट किया कि एरॉन फिंच की जगह सहवाग ओपनर की भूमिका निभाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ट्वीट में लिखा कि ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी। वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर से आईपीएल में खेलने को तैयार हैं। वह पहले मैच में टीम के ओपनर एरोन फिंच की जगह पारी की शुरुआत करेंगे। सहवाग ने भले ही क्रिकेट से दूरी बना ली हो, लेकिन वह अक्सर कुछ टूर्नामेंटों में खेलते नजर आ ही जाते हैं।

Also Read : आईपीएल 2018 : सभी टीमों के कप्‍तान तय, जानिए किसको मिली किस टीम की बागडोर

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सहवाग के फैंस बेहद खुश हैं और वो सहवाग को बल्लेबाजी करते देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। युवराज सिंह ने भी सहवाग की वपासी पर खुशी जताई है। युवराज सिंह ने भी सहवाग को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि हम एक बार पिर से वीरू पाजी को खेलते हुए देखना चाहते हैं, हम नेट पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

Also Read : दक्षिण अफ्रीका पर भारी पड़ी विराट ब्रिगेड, नौ विकेट से जीता मैच

हालांकि किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से यह ट्वीट आज यानि 1 अप्रैल को आया है। बता दें कि 1 अप्रैल को फूल्‍स डे भी मनाया जाता है।

loading...