Tuesday , November 20 2018

आईपीएल से पहले जियो का सबसे बड़ा धमाका, अब मिलेगा डाटा ही डाटा

नई दिल्‍ली। आईपीएल 2018 शुरू होने में अब चंद दिन बचे हैं और ऐसे टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक नए ऑफर की शुरुआत की है। यह प्रीपेड पैक है और इसके लिए आपको 251 रुपये खर्च करने होंगे। इस पैक में आपको 51 दिन की वैलिडिटी मिलेगी जबकि 102GB डेटा मिलेगा। आईपीएल 2018 का आगाज 7 अप्रैल से हो रहा है और यह 27 मई को खत्म होगा।

Also Read : कर्नाटक में हिल गई कांग्रेस की नींव, सबसे दिग्‍गज नेता हुआ बीजेपी का

रिलायंस जियो के एक बयान के मुताबिक इस पैक के जरिए कस्टमर्स लाइव मैच देख सकेंगे। बयान में कहा गया है कि 51 दिनों तक लगातार आप लगभग सभी मैच का लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। यानी इस पैक की दो खासियत है।

Also Read : सलमान खान को हुई 5 साल की सजा, बाकी सभी आरोपी बरी

क्रिकेट सीज़न पैक के तहत रिलायंस जियो ने लाइव मोबाइल गेमिंग भी लॉन्च किया है जिसे स्मार्टफोन यूजर्स ऐक्सेस कर पाएंगे। इस गेम को 11 भाषाओं में खेला जदा सकता है और दावा किया गया है कि लाइव गेमिंग के दौरान रियल टाइम इंटरऐक्शन का भी मौका मिलेगा और इसके लिए प्राइज भी दिया जाएगा।

Also Read : दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को लगा तगड़ा झटका, ये खतरनाक खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर

आईपीएल की शुरुआत के साथ जियो का धन धान धन लाइव शो भी शुरू होगा जिसमें सेलिब्रिटी गेस्ट मौजूद होंगे। इनमें शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और पूर्व क्रिकेटर कपिलदेव और विरेंद्र सहवाग भी शामिल हैं। रिलायंस जियो के एक बयान में कहा गया है, ‘यह शो प्रीमियर सिर्फ माई जियो ऐप पर दिखाया जाएगा जो जियो और नॉन जियो कस्टमर्स के लिए है और इसके लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे’

loading...