Friday , September 21 2018

आज बन रहा है सबसे बड़ा नक्षत्र, इन दो उपायों से बन जाएंगे मालामाल

आज मंगलवार होने के साथ स्वाति नक्षत्र भी है। जिसका स्वामी राहु है। स्वाति नक्षत्र का संबंध अर्जुन के पेड़ से बताया गया है। स्वाति नक्षत्र के दौरान अर्जुन के पेड़ के दर्शन-पूजन करने मात्र से ही आपकी बहुत-सी समस्याओं का हल निकल सकता है। इसके अलावा स्वाति नक्षत्र के दौरान कुछ खास उपाय करने से कैसे आपके घर की सुख-समृद्धि बढ़ेगी, कैसे आपके व्यापार में धनलाभ होगा, कैसे आपके दाम्पत्य संबंधों में खुशियां वापस आयेंगी, कैसे आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी।

Also Read : अभी देखें, कहीं आपकी भी कुंडली में तो नहीं है इस ग्रह की ये स्थिति

स्वाति नक्षत्र आज सुबह से पूरा दिन पार करके, रात 09 बजकर 04 मिनट तक रहेगा, यानी ये सब उपाय करने का शुभ मौका आपके पास 6 मार्च को ही है। फिर भी अगर किसी कारणवश आप ये सब उपाय आज ना कर पायें, तो अगले महीने की 2 तारीख को भी कर सकते हैं। उस दिन स्वाति नक्षत्र पूरा दिन, पूरी रात पार करके अगले दिन सुबह 06:22 तक रहेगा।

Also Read : कहीं आपकी भी तो नहीं है इनमें से कोई राशि, नहीं तो रह जाएंगे तरसते

कई बार आपको अपने कार्य के अनुरूप फल प्राप्त नहीं होता या आप जितनी मेहनत करते हैं, उसका उतना रिजल्ट आपको नहीं मिल पाता या फिर कोई दूसरा ही आपकी मेहनत का फायदा उठा ले जाता है तो स्वाति नक्षत्र के दौरान रात को सोते समय अपने सिरहाने पर पानी के बर्तन में जौ भिगोकर रखें और सुबह उठकर पक्षियों को जौ डाल दें और पानी को कहीं बाग-बगीचे या पेड़-पौधों में डाल दें। ऐसा करने से आपकी मेहनत का पूरा फल आपको मिलने लगेगा।

Also Read : बदल चुकी है किस्‍मत, अब इन 6 राशि वालों पर बरसने वाला है छप्‍परफाड़ पैसा

अगर आपकी दुकान में सीजन के अकॉर्डिंग ग्राहक नहीं आ रहे हैं और आपका काम बहुत मंदा चल रहा है तो स्वाति नक्षत्र में एक कच्चा नारियल लें और उसमें छेद करके उसके अंदर एक तांबे का सिक्का डालें। अब उस नारियल को बहते जल में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से आपकी दुकान पर जल्दी ही ग्राहकों की लाइन लग जायेगी।

loading...