Wednesday , November 22 2017
Breaking News

आते ही छा गया मोटोरोला, लांच किए अपने दो सबसे खास स्‍मार्टफोन

नई दिल्ली। स्‍मार्टफोन मार्केट में सभी ब्रांड्स को कांटे की टक्‍कर देने वाली लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी मोटोरोला ने बुधवार को अपने दो बेहद खास स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच कर दिए। कंपनी ने मोटो ई4 और मोटो ई4 प्‍लस स्‍मार्टफोन इंडियन मार्केट में उतारकर अपनी मोटो सीरीज का विस्‍तार किया है।

यह भी पढ़ें :- ये हैं HD स्क्रीन के साथ पैनारोमा विजन वाले 4के कव्र्ड टीवी, स्मार्टफोन से भी होंगे कनेक्ट

मोटो ई4 प्लस फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रूप से 12 जुलाई से 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा तथा इसके साथ जियो और आइडिया के प्लान लांच ऑफर के रूप में दिए जा रहे हैं। वहीं मोटो ई4 सभी प्रमुख रिटेल स्टोरों पर 12 जुलाई से 8,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

मोटो ई4 प्लस का सबसे प्रमुख फीचर इसकी विशाल 5,000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी है, जो लंबे समय तक चलती है और फास्ट चार्जिग का समर्थन करती है। इसमें 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल पिछला कैमरा (सिंगल एलइडी फ्लैश के साथ) और 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा पार्टी फ्लैश के साथ है।

यह भी पढ़ें :- क्विक चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ मोटोरोला के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में है 30 घंटे का बैट्री बैकअप

वहीं मोटो ई4 प्लस में तीन स्लॉट दिया गया जिसमें दो सिमकार्ड के लिए तथा एक मेमोरी कार्ड के लिए है। यह 4जी/वीओएलटीई नेटवर्क का समर्थन करता है। मोटो ई4 प्लस में एमटी 6737 क्वैड कोर 1.3 गीगाहट्र्ज का प्रोसेसर है जो 3 जीबी रैम/32 जीबी रोम के साथ है।

जबकि मोटो ई4 एमटी6737 क्वैड-कोर 1.3 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी रोम है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 2,800 एमएएच की बैटरी लगी है।

यह भी पढ़ें :- Oppo ने लांच किया धाकड़ स्मार्टफोन R11, डुअल कैमरा सेटअप के साथ 20MP सेल्फी क्लिक

ई4 पांच इंच एचडी डिस्प्ले और 8 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा एलइडी फ्लैश के साथ तथा 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा सेल्फी फ्लैश के साथ है। दोनों ही डिवाइसें एंड्रायड के नूगा 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *