Tuesday , November 20 2018

आमिर आए जायरा के बचाव में खुल कर सामने

aamir_1484636974_749x421मुंबई। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के बाद विवादों में घिरीं ‘दंगल’ की अपनी सह कलाकार जायरा वसीम के बचाव में बॉलीवुड स्टार आमिर खान खुलकर सामने आ गए। उन्होंने जायरा को अपना ‘आदर्श’ बताया। आमिर ने जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से जायरा की मुलाकात के बाद उपजे विवाद पर आलोचकों से जायरा को अकेला छोड़ देने को कहा है।

यह भी पढ़ें : हैली स्टीनफील्ड करेंगी इस फिल्म से अपना कमबैक

आमिर ने ट्वीट कर कहा कि जायरा को दुनियाभर के बच्चों के लिए आदर्श बताया।

जायरा ने फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें : जल्द आयेंगी गब्बर और कृष की जोड़ी

जायरा ने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात से उपजे विवाद के बाद सोमवार को माफी मांगी थी, लेकिन बाद में बॉलीवुड हस्तियों तथा राजनेताओं सहित अन्य शुभचिंतकों के समर्थन के बाद उसे वापस ले लिया था।

आमिर ने ट्वीट कर कहा, “मैंने जायरा का बयान पढ़ा और मैं यह समझ सकता हूं कि उसने ऐसा बयान क्यों दिया।”

उन्होंने लिखा, “जायरा, मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि हम सब आपके साथ हैं। आप जैसे होनहार, युवा, प्रतिभाशाली, मेहनती और साहसी बच्चे भारत ही नहीं, दुनियाभर के बच्चों के लिए आदर्श हैं।”

उन्होंने कहा, “आप मेरे लिए एक आदर्श हो। ऊपर वाले की कृपा बनी रहे। आमिर।”

आमिर ने जायरा की छोटी उम्र का हवाला देकर उसे अकेले छोड़ देने को कहा।

यह भी पढ़ें : करण का ख़ुलासा, करीना को निकाला था फिल्म से बाहर

उन्होंने कहा, “मैं सभी से आग्रह करता हूं कि उसे अकेला छोड़ दें और इस बात को समझें कि वह सिर्फ 16 वर्ष की हैं और अपने हिसाब से जिंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं।”

गौरतलब है कि जायरा ने 14 जनवरी को महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। दोनों की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की थी, जिसके बाद जायरा ने फेसबुक पर लोगों की भावनाएं आहत होने का हवाला देते हुए माफी मांगी थी।

loading...