Wednesday , December 19 2018

आ गए अच्‍छे दिन, इस विभाग में हो रही हैं सीधी भर्तियां

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती में टैक्नीशियन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं और उम्मीदवारों का चयन सीधी भर्ती के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती के लिए कई उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं और इच्छुक उम्मीदवार 13 मार्च 2018 से पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-

Also Read : आ गया बंपर मौका, अगर आपमें है हुनर तो यहां आपकी नौकरी है पक्‍की

पद का विवरण : इस भर्ती में कुल 2779 उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा और यह सभी उम्मीदवार ग्रेड 2 टैक्नीशियन के पद पर नियुक्त किए जाएंगे। चयनित उम्मीदवारों की पे स्केल 27200-86100 रुपये होगी और अन्य सुविधाएं भी दी जाएगी।

योग्यता : भर्ती में साइंस और मैथ्स से 10वीं पास कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और उम्मीदवार को संबंधित वर्ग में आईटीआई भी की होनी आवश्यक है।

आयु सीमा : इन पदों के लिए 21 साल से 40 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और यह उम्र 1 जनवरी 2018 के आदार पर तय की जाएगी।

Also Read : सबकुछ छोड़कर अभी करें आवेदन, कहीं ये सरकारी भर्तियां हाथ से निकल न जाएं

जॉब लोकेशन : उत्तर प्रदेश

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन सीबीटी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन फीस : आवेदन करने के लिए एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये और अन्य उम्मीदवारों को 900 रुपये फीस का भुगतान करना होगा। यह फीस नेट बैंकिंग या ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से जाम की जा सकती है।

Also Read : यहां हो रही हैं बंपर सरकारी भर्तियां, सिर्फ इंटरव्‍यू से पक्‍की होगी नौकरी

कैसे करें अप्लाई : इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.uppcl.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

loading...