Saturday , September 21 2019

आ रहा है सबसे बड़ा सुपरहीरो, फरवरी की इस तारीख को होगी ब्लॉकबस्टर एंट्री

लॉस एंजेलिस। अभिनेता चैडविक बोसमैन का कहना है कि का किरदार रणनीतिकार और एक विश्व नेता की तरह सोचता है और ऐसे गुण उसे अन्य सुपरहीरो से अलग बनाते हैं। बोसमैन ब्लैक पैंथर नाम की ही सुपरहीरो फिल्म में ब्लैक पैंथर के किरदार में नजर आएंगे।

Also Read : शादी के बाद सुई और धागे के साथ ये क्‍या कर रहीं अनुष्‍का, खुद सुनाई कहानी

उन्होंने कहा कि एक ऐसी बात जो कॉमिक पुस्तकों में भी मेरे किरदार को अलग खड़ा करती है, वह यह है कि यह एक रणनीतिकार है, एक नेता और एक विश्व नेता है। यह एक जिम्मेदारी है जो सुपरहीरो के पास सामान्यतया नहीं होती है।

Also Read : Padmavat Collection : भंसाली के आगे बाहुबली भी फेल, जानें अब तक की कमाई

उन्होंने कहा कि उसके पास अंतर्द्वद्व है जो आमतौर पर सुपरहीरो के पास नहीं होता है। उस पर पूरे देश की जिम्मेदारी है और उसे यह भी देखना है कि विश्व में हमारे देश की जगह क्या है और कैसे वो दुनिया के बाकी हिस्सों पर असर डालता है। बोसमैन ने एक बयान में कहा कि इसलिए मुझे लगता है कि यह ब्लैक पैंथर और अन्य सुपरहीरो में मुख्य अंतर है।

Also Read : भंसाली के खिलजी पर भड़के यहां के मुस्लिम, इस देश में बैन हुई पद्मावत

बोसमैन अमेरिकी मीडिया फ्रैंचाइजी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के साथ 2016 में ‘कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर’ के अफ्रीकी सुपरहीरो ब्लैक पैंथर के किरदार के जरिए जुड़े थे। अब वह फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ के साथ एकल सुपरहीरो के रूप में दर्शकों को नजर आएंगे। यह फिल्म भारत में 16 फरवरी को रिलीज होगी।

loading...