Thursday , February 23 2017
click here

इंदिरा गांधी की मौत पर भविष्‍यवाणी करने वाले ज्‍योतिष ने अब की पीएम मोदी पर भविष्यवाणी

narendra_modi_reuters2अयोध्‍या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2017 में होने वाले पांचों राज्‍यों के विधानसभा चुनाव में विजयी होंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है अयोध्‍या के ज्‍योतिष हरदयाल मिश्र का।

यह भी पढ़ें :- मई में ही मिल गई थी 2000 रुपए के नोट को मंजूरी… फिर पीएम मोदी ने क्‍यों की इतनी देर…  

आपको बता दें कि हरदयाल मिश्र वही ज्‍योतिष हैं जिन्‍होंने संजय गांधी और इंदिरा गांधी की मौत को लेकर भी भविष्‍यवाणी की थी। जो बाद में सच साबित हुई। इसके बाद हरदयाल मिश्र सी‍बीआई के निशाने पर भी आ गए। सीबीआई ने कई बार उनसे पूछताछ भी की थी।

यह भी पढ़ें :- बंद किया दरवाजा… और बोले पीएम मोदी… किसी की दखलअंदाजी नहीं सहूंगा

वहीं अब अयोध्या के जाने माने ज्योतिषाचार्य हरदयाल मिश्र ने नरेंद्र मोदी पर भविष्यवाणी की है। इस भविष्‍यवाणी में हरदयाल मिश्र ने कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी पूरी तरह से विजयी होंगे।

यह भी पढ़ें :- अरब की सबसे पुरानी मस्जिद पर शिवलिंग और नंदी, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

हरदयाल मिश्र का कहना है कि 25 फरवरी को शनि अपनी राशि बदलेगा। शनि इस दिन वृश्चिक राशि से धनु राशि में प्रवेश करेगा। मिश्र का कहना है कि यह भी इसी का परिणाम है कि बिहार में नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी नीतीश कुमार भी अब उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :- अमेरिका से भी अमीर हुआ भारत, गुफा में मिला 16 लाख करोड़ का सोना

मिश्र ने आगे कहा कि शनि 2017 में पीएम मोदी को किसी भी चुनाव में हारने नहीं देगा। वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी के बारे में पूछने पर मिश्र ने कहा कि राहुल गांधी से तो ग्रह नक्षत्र भी नाराज चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- 10 मिनट महिलाओं के ब्रेस्ट घूरने से पांच साल बढ़ जाती है जिन्दगी

आपको बता दें कि पीएम मोदी पर हरदयाल मिश्र का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। यह वीडियो अब तक दो लाख से भी ज्‍यादा लोगों ने देखा है।

यह भी पढ़ें :- सर्दियों में लड़कियों को पसंद आती हैं ये छह पोजीशन

देखें वीडियो :- 

वीडियो क्रेडिट – ओनली न्‍यूज 

About Atul Katyayan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *