Tuesday , September 17 2019

इन 5 राशियों को शनि करेंगे मालामाल, उग्र नजरों से नहीं बच पाएंगी ये राशियां

ज्योतिष में शनिदेव का विशेष स्थान है। अक्सर देखा गया है कि आम जनता शनि भगवान से बहुत भयभीत रहती है। शनि की वक्र दृष्टि से अच्छे भले मनुष्य का नाश हो जाता है लेकिन यदि शनि प्रसन्न हों तो जातक के वारे-न्यारे हो जाते हैं। ज्‍योति‍षाचार्य के मुताबिक, इस महीने शनिदेव की उग्र नजरें कुछ राशियों पर बुरा प्रभाव डालने वाली हैं। शनि इन राशि जातकों के लिए बड़ी परेशानियां खड़ी करने वाले हैं।

Also Read : 51 सालों बाद इस दिन इन दो राशियों के साथ होने वाला है वो जो कभी सोचा नहीं होगा

मेष राशि : इस राशि के जातकों पर शनि की ढइ्या शुरु हो जाएगी। इस राशि के लिए शनि की बुरी दृष्टि रहेगी। ऐसे में सावधान रहने की जरूरत है। सबसे ज्यादा असर आपके रोजगार पर पड़ेगा।

वृषभ राशि : इस राशि के जातकों के लिए भी यह साल कुछ खास नहीं रहेगा। इन राशि वालों के काम बनते बनते बिगड़ेंगे। इस साल आपको अपने कई कामों में कुछ न कुछ खोना पड़ सकता है।

मिथुन राशि : इस राशि के जातकों पर शनि की विशेष कृपा रहेगी। इन राशि वालों के काम बनेंगे। हालांकि बीच के महीनों में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। लेकिन शादी करने वाले युवक युवतियों के लिए ये साल बेहद खास रहेगा।

Also Read : ग्रहणकाल में इन चार राशियों की लगेगी लॉटरी, ऐसे बदल जाएगी किस्‍मत

कर्क राशि : इस राशि के जातकों के लिए ये साल शनि की दृष्टि से अच्छा रहेगा। इसमें लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे। लेकिन अपने पार्टनर के प्रति आपको सजग रहने की जरूरत है। आपके प्रेम संबन्धों में झगड़े भी हो सकते हैं।

सिंह राशि : इस राशि के जातकों पर शनि का प्रभाव आपके परिवार पर पिछले काफी समय ये मंडरा रहा संकट दूर हो जाएगा। इस साल आप बड़ी चीजों की खरीदारी भी कर सकते हैं।

कन्‍या राशि : इस राशि के जातकों को नए काम के लिए कड़ी महनत करनी होगी। आसानी से उन्हें कुछ भी नहीं मिलेगा। बेवजह की बातों से बचें।

तुला राशि : इस राशि के जातकों पर शनिदेव सेहत के मामले में खासे इनायत बरसाएंगे। हालांकि उन्हें सकारात्‍मक परिणाम पाने के लिए धैर्य रखना होगा।

Also Read : ये पांच राशि वाले हो जाएं सावधान, लग चुका है चंद्रग्रहण का सूतक

वृश्चिक राशि : इस राशि के जातकों के लिए साल कम अच्छा रहेगा। उन्हें सब्र रखना होगा इसके बाद ही कुछ हासिल होगा। सेहत और रोजगार में थोड़ी भी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है।

धनु राशि : इस राशि के जातकों पर शनि का प्रभाव इस साल आप बीमार रह सकते हैं और आपके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आएंगे। आप जो बिजनेस करने की सोच रहे हैं वो अस्थिर हो सकता है।

मकर राशि : इस राशि के जातकों का मन अशांत रह सकता है और आपको शांति की आवश्‍यकता होगी। आपको बहुत सारी यात्राएं करनी पड़ेगी और आपको धन की कमी नहीं होगी।

मीन राशि : इस राशि के जातकों पर शनि का प्रभाव आय के मामले में शानदार रहेगा। मीन राशि वालों की आय में काफी बढ़ोत्तरी होगी।

loading...