Friday , March 24 2017
Breaking News

इन 6 वजहों से गैर मर्द के साथ सब कुछ करना चाहती है औरतें

248ad6f300000578-0-image-a-72_1420811312640वैवाहिक जीवन में प्यार के साथ-साथ शारीरिक संबंधों की जरूरत मर्द और औरत दोनों को ही होती है हालांकि सेक्स से जुड़ी किसी भी बात को पुरुष बड़े आराम से शेयर कर लेते हैं जबकि महिलाएं शर्म और हिचकिचाहट महसूस करती हैं।

यह भी पढ़ें :- इन बातों को जानने के बाद आप भी दिन-रात करेंगे सेक्स

यही कारण है कि स्त्री सेक्स का चरम सुख और पूर्ण आनन्द प्राप्त करने के बारे में स्वयं कुछ नहीं कहती लेकिन सेक्स एक ऐसी आग है जो भड़कने के बाद आसानी से शांत नहीं होती। इसी चक्कर में वह अन्य पुरुष की तरफ आकर्षित होती हैं लेकिन महिला का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बनाने के ओर भी कई कारण हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- कॉन्डम का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो पहले देखें पॉर्न

अकसर ऐसी खबरें सामने आतीं हैं कि शादीशुदा महिला ने गैर-मर्दों से शारीरिक संबंध बनाए या इस कारण कहीं कोई कत्ल हो गया। भारतीय समाज के लिए ऐसी खबरें अच्छी तो नहीं हैं, लेकिन कभी यह जानने की कोशिश की गई कि आखिर ऐसा होता ही क्यों है…आज हम आपको बताने जा रहे है इसके कारण….

यह भी पढ़ें :- महिलाएं जितना ज्‍यादा करती हैं सेक्‍स उतनी बढ़ती है उनकी याददाश्त

वैस्टर्न कल्चर का इफैक्ट

विदेशों में अधिकांश युवक-युवती शादी के पहले ही सेक्स आनंद प्राप्त कर चुके होते हैं। वहां स्त्री-पुरुष एक को छोड़कर दूसरे के साथ शादी कर लेते हैं। उनके वैवाहिक संबंध भी थोड़े दिनों में ही टूट जाते हैं। फर्क इतना है कि वे लोग इस तरह के नाजायज संबंध को उछालते नहीं हैं। इस तरह के संबंधों का भारत जैसे देशों में आना अपने आप में स्त्री को दूसरे पुरुष के पास जाने के लिए उत्साहित करता है।

यह भी पढ़ें :- लड़कियां पटाने के चक्कर में लड़कों को झेलने पड़ते हैं ये साइड इफेक्ट्स

पैसे की चाह

पैसे चाह में भी महिलाएं किसी अमीर शख्स से नाजायज संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं। पति द्वारा उनकी इच्छाएं पूरी न कर पाना, कम आय की वजह से ऐशोआराम की जिंदगी न दे पाने की वजह से महिलाएं बाहर किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बनाने को भी तैयार हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें :- शादी से पहले बिल्‍कुल भी ना करें सेक्‍स… तभी तो मिलेगा आपको सच्‍चा प्‍यार

उम्र का मैच न होना

किसी भी लड़की की शादी समान उम्र के लड़के से न करना एक बहुत बड़ी समस्या है। लड़की की शादी चाहे छोटे उम्र के लड़के से हो या अधिक बड़े उम्र के लड़के से दोनों ही स्थिति में लड़की ही परेशान होती है। अयोग्य शादी के कारण पुरुष को तो सेक्स से संतुष्टि मिल जाती है, लेकिन स्त्री को सेक्स से संतुष्टि नहीं मिलती।

यह भी पढ़ें :- कुछ ऐसे इशारे जो आपको बता देंगे कि आपकी पार्टनर चाहती है सेक्स करना

पति का पास न रहना

कई बार पति के साथ नहीं होने के कारण महिला अकेलापन महसूस करती हैं। कई बार पार्टनर काम के सिलसिले में देश से बाहर होते हैं। पार्टनर के अकेलेपन को दूर करने के लिए वह बाहर सहारा ढूंढती हैं।

यह भी पढ़ें :- …आखिर क्‍यों लोग कर लेते हैं शादी से पहले सेक्‍स

आपसी मतभेद

हर पति-पत्नी में लड़ाई होती है, लेकिन जरूरत से ज्यादा लड़ाई रिश्ते को खराब करने में अहम भूमिका निभाते हैं। यदि दोनों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती तो दोनों संबंध बनाने से भी कतराएंगे। इस हालात में महिलाएं बाहर रिश्ता बनाना चाहेंगी। कई बार वे ऐसा कर भी लेती हैं।

यह भी पढ़ें :- लड़कियों को नहीं चाहिए सिर्फ प्‍यार… सेक्‍स के लिए इनके पास हैं कई वजहें

शारीरिक संबंधो में अंसतुष्टि

कई बार महिलाएं अपने पति के साथ यौन संबंधों से संतुष्ट नहीं होतीं। इस बात को वह खुलकर पति को नहीं बोल पातीं। इस कारण भी वह बाहर की और भागती है।

About Atul Katyayan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *