Saturday , May 25 2019

इस दिग्‍गज ने बीजेपी से जोड़ लिए हाथ, बोले- ऐसा न करो कि हमें यहां से जाना पड़े

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ में अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव बीजेपी कार्यकर्ताओं के आगे हाथ जोड़ने पर मजबूर हो गए। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शैलेंद्र कुमार बीजेपी कार्यकर्ताओं से किसी मुद्दे पर बात करते और हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं।

भारत समाचार के मुताबिक एसओ कोपागंज रामकृष्ण द्विवेदी को लेकर एएसपी बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे। हाथ जोड़ने के साथ ही शैलेंद्र श्रीवास्तव बीजेपी कार्यकर्ताओं के आगे यह कहते दिखे कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे कि जिससे उन्हें यहां से जाना पड़े।

एएसपी शैलेंद्र ने कहा कि गंदगी ऐसी हो गई है इस जमाने में कि इन गधों को जहां नहीं जाना चाहिए वो होता है, कुछ न कुछ ऐसा लग जाता है कभी अपने लिए कभी अपने साथियों के लिए, कभी अपने कार्यकर्ताओं के लिए जाना पड़ता है और इस बात के लिए यह व्यवस्था बनाई गई है।

इतना बोलने पर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा कोई सवाल किया गया, जिस पर एएसपी ने कहा कि …आपकी बात सुन रहे हैं, जो आप कह रहे हैं वह सब हो जाएगा। मेरा केवल इतना अनुरोध है… अध्यक्ष जी से मेरी बात हुई है कागजी कार्रवाई करेंगे और बिना किए नहीं जाएंगे… हम सब करवा देंगे।

loading...