Sunday , December 16 2018

एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों के लिए ‘फॉरेन पास’ इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक

पटना: उद्योग जगत में एक बार फिर से नेतृत्वकर्ता की भूमिका निभाते हुए, भारती एयरटेल; ने आज भारत में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ‘फॉरेन पास’ के नाम से बेहद किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक को लॉन्च किया।

केवल 196 रुपये से शुरू होने वाले ये वॉयस कॉल पैक दुनिया के सबसे लोकप्रिय यात्रा स्थलों के लिए उपलब्ध हैं, जिसका उद्देश्य पर्यटकों को अपने दोस्तों एवं परिवार से हमेशा जुड़े रहने की सुविधा प्रदान करना है। उदाहरण के लिए, इन पैक की मदद से अब ग्राहक मुफ्त में स्थानीय कॉल करने एवं रिसीव करने तथा भारत में आउटगोइंग कॉल करने में सक्षम होंगे। ग्राहकों के पास तीन किफायती वॉयस कॉलिंग पैक चुनने का विकल्प हैए अर्थात 196 रुपये में 20 मिनटए 296 रुपये में 40 मिनटए और 446 रुपये में 75 मिनट।

एयरटेल द्वारा ग्राहकों पर किए गए बड़े पैमाने पर शोध से यह पता चला किए आमतौर पर एक ग्राहक विदेश यात्रा के दौरान अपने परिवार व दोस्तों से जुड़ना चाहता है इन नए पैकों कोए स्थानीय सिम खरीदने की परेशानी के बिना विदेशों में तुरंत कम समय के कॉल की समस्या का समाधान करने में मदद के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मौजूदा लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए वाणी वेंकटेश चीफ मार्केटिंग ऑफिसर भारती एयरटेल ने कहा विदेशों में यात्रा करते समय भी हमारे ग्राहकों को अपने परिवार से जुड़े रहने और तनाव मुक्त रखने के लिएए आज सुविधाजनक प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग रिचार्ज . ‘फॉरेन पास’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें बेहद प्रसन्नता हो रही है। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है किए एयरटेल देश की पहली दूरसंचार कंपनी हैए जिसने प्रीपेड ग्राहकों के लिए इन मूल्य प्रस्तावों को डिजाइन किया है। हम ग्राहकों को और सुविधा देने एवं उनकी खुशी को बढ़ाने के लिए नवाचारों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे।

इन आईआर पैक को सक्रिय करनाए रिचार्ज करने की तरह ही बेहद आसान है और ग्राहक निकटतम खुदरा विक्रेताओं के अलावा माई एयरटेल ऐपए या एयरटेल की वेबसाइट www.airtel.com के माध्यम से भी पैक को सक्रिय कर सकते हैं।

ये रिचार्ज पैक निम्नलिखित 20 देशों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे- यूएईए नेपाल, बांग्लादेश, सऊदी अरबए यूएसएए कतर, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर, यूनाइटेड किंग्डम, श्रीलंका, बहरीन, चीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया हांगकांगए फ्रांसए नीदरलैंड और थाईलैंड।

एयरटेल ने दुनिया भर के सभी प्रमुख देशों के लिए पहले ही नवीन एवं किफायती पोस्टपेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक लॉन्च किए हैं। ये पैक 1 दिनए 10 दिन और 30 दिनों के सुविधाजनक वैधता विकल्पों के साथ उपलब्ध हैंए और मुफ्त इनकमिंग कॉल व एसएमएसए भारत और स्थानीय देशए दोनों जगहों के लिए कॉलिंग मिनट और टेक्स्ट के अलावा ऑनलाइन रहने के लिए डेटा सहित कई लाभ प्रदान करते हैं।

भारती एयरटेल लिमिटेड के बारे में:
भारती एयरटेल लिमिटेड एशिया और अफ्रीका के 16 देशों में परिचालन के साथ वैश्विक दूरसंचार के क्षेत्र में एक अग्रणी कंपनी है। कंपनी का मुख्यालय नई दिल्ली में स्थित है और विश्व स्तर पर ग्राहकों के संदर्भ में कंपनी शीर्ष 3 मोबाइल सेवा प्रदाताओं में से एक है। भारत मेंए कंपनी के सेवा प्रस्तावों के अंतर्गत 2जी, 3जी, और 4जी वायरलेस सेवाएं मोबाइल कॉमर्स, फिक्स्ड लाइन सेवाएं हाई स्पीड होम ब्रॉडबैंडए डीटीएचए तथा कैरियर के लिए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय लंबी दूरी की सेवाओं सहित उद्यम सेवाएं शामिल हैं। शेष भौगोलिक क्षेत्रों मेंए यह 2जी, 3जी, 4जी वायरलेस सेवाएं और मोबाइल कॉमर्स सेवाएं उपलब्ध कराता है। जून 2018 के अंत तक भारती एयरटेल द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली सभी सेवाओं के अंतर्गत ग्राहकों की संख्या 456 मिलियन से अधिक थी।

loading...