Friday , March 24 2017
Breaking News

करण जौहर की इस अनोखी फिल्म का हुआ ट्रेलर रिलीज़

film-the-ghazi-attack-poster-releasedमुंबई। फिल्म मेकर करण जौहर की जल्द ही रिलीज़ होने वाली द्विभाषी फिल्म ‘द गाजी अटैक’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में बनी है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और राना दग्गुबाती मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे। तापसी और राना ‘द गाजी अटैक’ फिल्म से पहले भी एक साथ काम कर चुके है। पिंक और बाहुबली में दोनों ने ही अपने अभिनय से लोगो को प्रभावित किया है। और पर्दे पर अपना जलवा बिखेरा है।

यह भी पढ़ें :विशाल भारद्वाज ने ‘रंगून’ के राज़ से पर्दा हटाया

आप को बता दें कि फिल्म ‘द गाजी अटैक’ को भारत की ऐसी पहली फिल्म बताया जा रहा है। जो की समुद्र युद्ध पर आधारित होगी। यह भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें समुद्र पर होने वाले युद्ध को दिखाया जाएगा। इसलिए ‘द गाजी अटैक’ फिल्म को देखने के लिए लोगो में काफी बेचैनी भी दिखाई दे रही है।

सुनने में आया है की तापसी की इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता ‘ओम पुरी’ का भी रोल भी है।

यह भी पढ़ें :अब सलमान का शिकार बने कबीर खान, ट्यूबलाइट से किया बाहर

करण जौहर ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी ट्विटर पर पहले ही दी थी। करण जौहर ने यह फिल्म एए फिल्म्स, मैटिनी एंटरटेनमेंट और पीवीपी सिनेमा के साथ मिलकर बनाई है। फिल्म को  रिलीज करने की डेट 17 फरवरी 2017 तय की गई है।

यह भी पढ़ें :पहली बार सैफ ने दिखाई अपने बेटे तैमूर की झलक

संकल्प रेड्डी द्वार निर्देशित यह फिल्म पाकिस्तानी पनडुब्बी ‘पीएनएस गाजी’ के रहस्यमय ढंग से डूबने के बारे में बताई जा रही है। ‘द गाजी अटैक’ फिल्म आंशिक रूप से संकल्प रेड्डी द्वारा लिखी गयी किताब ‘ब्लू फिश’ पर भी आधारित है। फिल्म में राणा जहां नौसेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे, वहीं तापसी शरणार्थी की भूमिका में दिखाई देंगी।

About Shivangi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *