Monday , June 24 2019

किडनैपिंग के बावजूज एक्ट्रेस मलयालम ने दिखाया साहस, सेट पर हुई वापसी

14_phpThumb_generated_thumbnailकोच्चि। लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री अपने अपहरण की घटना के करीब सप्ताहभर बाद शनिवार को काम पर लौट आईं। उन्होंने सह-कलाकार पृथ्वीराज के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने अभिनेत्री के इस निर्णय की सराहना की है। अभिनेत्री यहां अपनी नई फिल्म के लिए रखी गई पूजा में शामिल हुईं। इसके बाद पृथ्वीराज ने फेसबुक पर पोस्ट किया, “आज (शनिवार) जब मेरी प्रिय मित्र सेट पर आईं.. मैं अपने जीवन में एक बार फिर असाधारण महिला के साहस के पल का गवाह बना।”

यह भी पढ़ें : ‘रंगून’ से मिला कंगना को धोका, निराश हुई कंगना

अभिनेता ने कहा, “आज उन्होंने एक बात कही है, जो हमेशा गूंजती रहेगी कि आपके जीवन को आपके अलावा कोई व्यक्ति या घटना नहीं नियंत्रित नहीं कर सकती।”

यह भी पढ़ें : सेंसर बोर्ड की हरकतों से नाराज़ हुई पूरी फिल्म इंडस्ट्री, मामला जायेगा कोर्ट

पृथ्वीराज ने बाद में स्त्री को फिल्मों में गलत ढंग से पेश की जाने वाली फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह आगे अपनी फिल्मों में ऐसा नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें : ऋतिक करेंगे अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल डांस, उनकी पार्टनर का वेट कर सकता है उन्हें परेशान

अभिनेत्री को 17 फरवरी को कार से त्रिसूर से कोच्चि जाते समय कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था। हालांकि दो घंटे बाद वह उनके चंगुल से छूट गई थीं।

अपहरण कर्ताओं ने उन्हें एक फिल्म निर्देशक के घर के पास छोड़ दिया था, जिन्होंने अभिनेत्री की दुखद दास्तां सुनने के बाद पुलिस को सूचना दी। इस मामले में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...