Thursday , April 27 2017
Breaking News

कुछ इस तरह से जानिए आपकी पत्नी वर्जिन है या नहीं

couple-sex_759_thinkstockphotos-504373530आजकल शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड होना बहुत सी आम बात है। रिलेशनशिप को दौरान अक्सर हम अपने पार्टनर के इमोशनली करीब तो आते ही हैं साथ ही फिजीकली करीब भी आ जाते हैं। उस वक्त हमे इस बात का ख्याल नहीं रहता कि अगर हमारी इससे शादी न हुई तो ? क्योंकि ऐसा जरूरी नहीं होता कि जिसे हम चाहें हमारी शादी भी उसी से हो। कभी वो खुद ही अलग हो जाते हैं तो कभी घरवाले नहीं मानते। ऐसे में अगर आपके जीवनसाथी को ये पता जाए कि आप उससे पहले भी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं तो आपकी नई जिन्दगी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगी।

यह भी पढ़ें :- नहीं करेंगे सेक्स तो उठाने पड़ सकते हैं ये पांच बड़े नुकसान

हमारा पार्टनर वर्जिन है या नहीं इसको लेकर बहुत सारे मिथ है। स्पेशली लड़कियों के लिए ऐसा माना जाता है कि अगर पहली बार सेक्स करते ब्लीडिंग जरूरी होती है। अगर ऐसा नहीं हुआ इसका मतलब वो वर्जिन नहीं है। लेकिन एक रिसर्च में सामने आया है कि हर केस में ये जरूरी नहीं होता कि पहली बार सेक्स दौरान लड़की को ब्लीडिंग हो। अगर लड़की खिलाड़ी है, साइकिल चलाती है या अन्य शारीरिक श्रम करती है तो ऐसी स्थिति में पहली बार सेक्स के दौरान ब्लीडिंग नहीं होती।

यह भी पढ़ें :- महिलाओं के ब्रेस्ट 10 मिनट तक घूरने से पांच साल बढ़ जाती है जिन्दगी

अगर आपकी पार्टनर स्कूल के समय से ही शारिरिक गतिविधियों जैसे खेल-कूद या व्यायाम में एक्टिव रही है तो बहुत संभव है कि पहली बार सेक्स करते ब्लीडिंग न हो। ऐसे में आप अपने मन से यह शंका पूरी तरह से निकाल दें कि उसके किसी और लड़के से शारीरिक संबंध हो सकते हैं। अगर आपकी पार्टनर आपको धोखा देना चाहे तो आजकल बड़ी आसानी से हाइमेन सर्जरी से वर्जिनिटी को दोबारा पाया जा सकता है।

About Atul Katyayan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *