Thursday , January 19 2017
click here
Breaking News

कॉन्डम का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो पहले देखें पॉर्न

Couple with a condomयदि आपको पॉर्न देखने का शौक है तो तो यह एक खुशखबरी है। वैसे अक्सर लोग पॉर्न देखने को बुरा काम मानते है लेकिन ये गलत है। एक रिसर्च के मुताबिक ऐसी संभावना ज्यादा होती है कि पॉर्न देखने वाले पुरुष कॉन्डम का इस्तेमाल ज्यादा करते है।

यह भी पढ़ें :- इन बातों को जानने के बाद आप भी दिन-रात करेंगे सेक्स

न्यूयॉर्क, फिलाडेलफिया, बाल्टिमोर और वॉशिंगटन डीसी के 265 लोगों की स्टडी की गई जिसमें पाया गया कि लोग जो कुछ ऑनलाइन देखा करते हैं, उसका उनके सेक्शुअल व्यवहार पर सीदा असर पड़ता है।

यह भी पढ़ें :- आप भी अपनाइए ये तरीके तो सेक्स में आयेगा डबल मजा

आपको बता दें कि यह रिसर्च एक ऑनलाइन पत्रिका पीएलओएस वन में प्रकाशित हुई है। इसमें बताया गया है कि जो लोग पॉर्न ज्यादा देखते है वे बिना कॉन्डम का इस्तेमाल किए सेक्स नहीं करते है। उनमें कॉन्डम के बगैर एनल सेक्स करने की बहुत कम संभावना होती है। इसमें यह भी कहा गया है कि इंटरनेट आधारित पॉर्न देखने से जन स्वास्थ्य को किसी तरह की गंभीर समस्या पैदा होने के साक्ष्य नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें :- जब पार्टनर नहीं होता पास तो क्‍या करती हैं लड़कियां…

एक रिसर्चर एरिक स्क्रिमशॉ ने बताया, ‘वास्तव में एक तरह के पॉर्न देखने वाले लोगों द्वारा कॉन्डम के इस्तेमाल के ज्यादा मामले सामने आए। कुछ पुरुषों द्वारा कॉन्डम के बगैर सेक्स करने के बहुत कम मामले सामने आए। उनलोगों ने वैसे पॉर्न को देखा था जिसमें कॉन्डम का ज्यादा इस्तेमाल हुआ था।’

यह भी पढ़ें :- सेक्‍स से पहले लड़कियां कुछ ऐसे करती हैं तैयारी

ग्रेटर नोएडा में रहने वाली 75 साल की बुजुर्ग महिला का झूठ खुद पर भारी पड़ गया। उसको इसके लिए 90 हजार का नुकसान झेलना पड़ गया। दरअसल 75 साल की महिला खुद को 25 साल की युवती बताकर विदेशी युवक से चैटिंग करती थी और इश्‍क फरमाती थी। फेसबुक फ्रेंड ने उसको विदेश से गिफ्ट भेजा।

यह भी पढ़ें :- इन 6 वजहों से गैर मर्द के साथ सब कुछ करना चाहती है औरतें

महिला को लगा गिफ्ट बहुत महंगा और कीमती होगा इसलिए उसने गिफ्ट की 90 हजार रुपये की कस्टम ड्यूटी चुकाई और जब पैकिंग खोली तो उसमें एक कॉन्डम निकला। पति को बात बताई तो मामला ग्रेटर नोएडा की कासना कोतवाली पहुंचा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। महिला एक हाइप्रोफाइल फैमिली से हैं।

About Atul Katyayan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *