Monday , June 24 2019

कोहली को छोड़ ‘जीरो’ के पास पहुंच गईं अनुष्‍का, लगातार देंगी ये दो बड़ी फिल्‍में

मुंबई। शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री में अपनी वापसी करने वाली है। इस साल वह अपनी दो फिल्मों को लेकर आ रही हैं। बताया जा रहा इस साल उनकी दो फिल्में ज़ीरो और सुई धागा रिलीज़ होने वाली है।

Also Read : अब ‘डकैत’ बन गए सुशांत सिंह राजपूत, आपको भी डरा देगा ये नया लुक

केपटाउन से वापस आने के बाद ही अनुष्का ने फिल्म ज़ीरो की शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं सोमवार को उनकी दूसरी फिल्म सुई धागा का पहला लुक भी जारी हो गया है।

फिल्म सुई धागा की शूटिंग के दौरान अनुष्का की कुछ तस्वीरे भी वायरल हुई है, जिसमें वह सिलाई कढ़ाई करती नज़र आई है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा साड़ी में भी नज़र आंएगी।

Also Read : अर्शी खान का नया वीडियो वायरल, अगर ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

फिल्म को 2018 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म सुई धागा में अनुष्का के अपोजिट इन दिनों बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर वरुण धवन होंगे।

खबरों के मुताबिक, फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा एक साइंटिस्ट बनी हैं। जीरो को आनंद एल राय डायरेक्‍ट कर रहे हैं। बात करें फिल्म के टीज़र की तो नए साल के मौके पर फिल्म ज़ीरो का टीज़र रिलीज़ हुआ था।

Also Read : बाहुबली एक्ट्रेस के साथ इस शख्‍स ने की बदसलूकी, पहुंच गया सलाखों के पीछे

इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अनुष्का के अलावा कटरीना का जीरो में एक अहम रोल होगा।ये फिल्म 2 मार्च 2018 में रिलीज होगी।

loading...