Sunday , September 23 2018

खूब बरसेगा पैसा, बस नवरात्र के किसी भी दिन घर ले आएं ये एक चीज

नवरात्र में मां दुर्गा की अलग-अलग रुपों में पूजा की जाती है। इसके अलावा ज्योतिष और टोटका भी अधिक किया जाता है। इसका असर अन्य दिनों से ज्यादा भी होता है। तंत्र शास्त्र के अनुसार ऐसी कई चीजें है। जिनका इस्तेमाल कर आसानी से आप धन-सपंत्ति और मान-सम्मान पा सकते हैं। इसी में हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐेसी जड़ के बारे में जिसे घर लाने से हर समस्या से निजात मिल जाएगी।

Also Read : अगर ये मंत्र कर लिया सिद्ध, तो मुर्दे में भी डाल सकते हैं जान

हत्था जोड़ी नाम की ये जड़ घने वन क्षेत्रों में इसका पौधा पाया जाता है। ये बिल्कुल इंसान के हाथों के आकार का होता है। जिसमें अंगुली को साफ-साफ देखा जा सकता है। आमतौर पर इस्तेमाल तांत्रिक गतिविधियों में किया जाता है।

इस पौधे की जड़ को हत्था जोड़ी, हत्था जोड़ी आदि नामों से जाना जाता है है। साथ ही इसे महाकाली और कामाख्या देवी का रूप माना जाता है। किसी भी व्यापार में लाभ प्राप्त करने का इसे अचूक उपाय माना जाता है। जानिए इस वास्तु टिप्स के बारें में।

Also Read : खूब चमकेगी किस्‍मत, 18 मार्च से शुरू हो चुके हैं इन राशियों के सबसे अच्‍छे दिन

नवरात्र के दिनों में इसे घर लाना विशेष फल देता है। इसे तिजोरी में रखना अधिक फलदायक होता है।

अगर आपको बिजनेस, व्यापार में भारी हानि हो रही है, तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह गरीबी और पैसों से संबंधित हर समस्या से निजात दिला देता है।

Also Read : इस मंत्र के जप से तुरंत मिलेगी सिद्धि, लेकिन जरूर याद रखें ये तीन चीजें

अगर आपके व्यापार में तेजी नहीं आ रही है तो ये जड़ आपकी मदद कर सकती है। अपनी दुकान या ऑफिस में इस जड़ को रखें। कुछ ही दिनों में आपको प्रभाव दिखने लगेगा।

loading...