Monday , June 25 2018

खूब बरसेगा पैसा, सूर्यग्रहण के दिन जरूर करें ये अचूक उपाय

साल 2018 का पहला सूर्यग्रहण 15 फरवरी को पड़ रहा है। आपको बता दें कि यह भारत में नहीं दिखेगा। जब ये ग्रहण पड़ रहा होगा तो भारत में रात होगी, लेकिन इसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा।

Also Read : अगर चाहते हैं पैसा ही पैसा तो महाशिवरात्रि पर जरूर करें ये काम

सूर्यग्रहण भारत के समय के अनुसार रात 12 बजकर 25 मिनट पर शुरु होगा। जो कि रात 2 बजकर 5 मिनट में खत्म होगा।

यह सूर्यग्रहण भारत में तो नजर नहीं आएगा लेकिन इसका असर यहां पर रहने वाल लोगों पर पड़ेगा। इस दिन भगवान को प्रसन्न कर हर राशि के जातक अच्छा फल प्राप्त कर सकते है।

Also Read : इन राशियों के आ गए अच्‍छे दिन, बेहद खास हैं फरवरी के बचे हुए 20 दिन

अगर आपको बिजनेस में हमेशा हानि का सामना करना पड़ रहा है, तो सूर्यग्रहण के दिन कुछ खास उपाय कर इस समस्या से निजात पा सकते है। इस दिन स्नान, दान-पुष्य करना बहुत ही शुभ है। इसके अलावा इससे आपको धनलाभ भी होगा।

अगर आप बिजनेस में हो रही हानि से परेशान है, तो ग्रहण के समय काले तिल का दान दे सकते है। इस बार रात के समय ग्रहण पड़ रहा है तो आप सुबह के समय दान दे सकते है। यह शुभ होगा।

Also Read : कहीं आपके साथ भी तो ये नहीं हो रहा, शिवजी ने खुद बताए हैं मृत्‍यु के ये संकेत

इस दिन दक्षिणावर्त शंख की पूजाकर अपनी तिजोरी या पिर जिस जगह आप पैसे रखते है। वहां पर रखें। इससे आपको घर कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

इस साल 3 बड़े सूर्यग्रहण पड़ रहे है, लेकिन यह आंशिक होने के कारण भारत में नजर नहीं आएंगे ये केवल दक्षिण अमेरिका, अटलांटिक और अंटार्कटिका के क्षेत्रों में दिखाई देंगे।

loading...