Saturday , August 24 2019

चोट के कारण आईपीएल 10 के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे कोहली

560448-339206-csk-rcb-8धर्मशाला। कंधे की चोट से जूझ रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन के शुरुआती दौर में खेलने पर संशय जताया जा रहा है। आईपीएल-10 की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है और पहला मैच कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने के बाद दिए एक बयान में विराट कोहली ने कहा कि उन्हें पूर्ण रूप से ठीक होने में अभी कुछ सप्ताह लगेंगे।

कोहली ने कहा कि मुझे मैदान पर उतरने के लिए पूर्ण रूप से ठीक होने में कुछ सप्ताह का समय लगेगा। ऐसी चीजें करियर के दौरान होती रहती हैं।

रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कोहली को कंधे पर चोट लगी थी और इस कारण वह चौथे टेस्ट मैच में टीम के साथ नहीं खेल पाए। धर्मशाला टेस्ट मैच में टीम की कमान अजिंक्य रहाणे को सौंपी गई।

आईपीएल-10 में पांच अप्रैल को होने वाले मैच के लिए बेंगलुरु टीम ने कोहली के खेलने के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी है। पिछले साल कोहली ने आईपीएल में बेंगलुरु टीम के लिए 973 रन बनाए थे।

loading...