Monday , June 25 2018

छूट गए पसीने, अनुष्‍का को बिठाकर 10 घंटे तक साइकिल चलाते रहे वरुण धवन

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म में दोनों का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन मौजी नाम के टेलर के रोल में हैं, जबकि अनुष्का उनकी कढ़ाई करने वाली साथी बनी हैं।

Also Read : जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को मिली मां के निधन की खबर तो ये हो गया…

दिलचस्प यह कि मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग चल रही है, और वरुण धवन को अनुष्का शर्मा को साइकिल पर ले जाने के सीन करने थे। यानी दिन में 10 घंटे दोनों साइकिल पर रहे, और यह थका देने वाला अनुभव था। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्म के निर्माता हर चीज को असल जिंदगी के करीब रख रहे हैं। कैरेक्टर्स के लुक से लेकर उनके कॉस्ट्यूम तक सब कुछ असल जिंदगी के करीब है। यह सब इसलिए कहा गया कि दर्शक कहानी में गहरे तक उतर सकें।

Also Read : बॉलीवुड को लगा डबल झटका, श्रीदेवी के बाद अब इस दिग्‍गज का हुआ निधन

Meet Mauji and Mamta on 28th September! #SuiDhaaga | @anushkasharma | @varundvn | #SuiDhaagaFirstLook #varundhawan #anushkasharma #varunanushka #suidhaaga #28thseptember #firstlook #newpic #sharatkatariya #yrf

A post shared by Sui Dhaaga (@suidhaagafilm) on

सूत्रों ने बताया कि जिस इलाके के ये पात्र हैं वहां साइकिल का इस्तेमाल किया जाता है और वरुण को इस सीन में साइकिल चलानी थी। एक दिन वरुण और अनुष्का को 10 घंटे से भी ज्यादा समय तक साइकिल चलानी पड़ी। गर्मी पड़ने लगी है, और यह काम थका देने वाला था।

Also Read : श्रीदेवी की इस तस्‍वीर की सामने आई सच्‍चाई, देखकर रह जाएंगे दंग

फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यशराज फिल्म की ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर को रिलीज होगी।

loading...